राहुल गांधी ने विदिशा हादसे को बताया बेहद दुखद.. कांग्रेसियों से की ये अपील | Rahul Gandhi told Vidisha accident very sad .. made this appeal to Congressmen

राहुल गांधी ने विदिशा हादसे को बताया बेहद दुखद.. कांग्रेसियों से की ये अपील

राहुल गांधी ने विदिशा हादसे को बताया बेहद दुखद.. कांग्रेसियों से की ये अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 16, 2021/8:26 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। विदिशा के गंजबासौदा में ‘मौत का कुआं’ हादसे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर खेद जताया. उन्होंने ट्वीट किया- ‘बेहद दुखद.. मृतकों के परिवारजनों को शोक संवेदनाएं।

पढ़ें- महिलाएं घर से अकेले नहीं निकलें, पुरुष रखें लंबी दाढ़ी.. तालिबान का नया फरमान

कांग्रेस साथियों से अपील है कि बचाव कार्य में हर संभव मदद करें.’ राहुल गांधी के अलावा कई वरिष्ठ नेताओं ने भी इस दर्दनाक हादसे पर सहानुभूति जताई।

पढ़ें- 7th pay commission, DA तो बढ़ाया गया लेकिन बकाया 3 .

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया, ‘विदिशा जिले के गंजबासौदा में कई लोगों के कुएं में गिर जाने का मामला सामने आया है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दुर्घटना से प्रभावित सभी लोग सुरक्षित रहें और प्रशासन उन्हें तत्परता से उपचार मुहैया कराए.’

पढ़ें- गीतकार गुलशन कुमार के बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज…

गुरुवार रात लाल पठार में एक कुएं में एक बच्चा गिर गया। उसे बचाने जब लोग पहुंचे तो पूरा कुआं ही धंस गया। कुएं के आसपास भारी भीड़ थी, जिसकी वजह से करीब 40 लोग उसमें गिर गए। कुआं धसने की इस घटना में अभी तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें- शादी में नाच रही नाबालिग लड़की पर बिगड़ी नियत, 5 बद…

20 लोगों को बचा लिया गया है जबकि, 15-20 लोगों के अभी भी फंसे होने की आशंका है। राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारजनों को 5 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। घायलों को मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान की जाएगी।