एक्सप्रेस-वे के बाद अब रिंग रोड का फ्लाईओवर हुआ खतरनाक, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा | Raipur Ring road flyover is dangerous, Big accident can happen anytime

एक्सप्रेस-वे के बाद अब रिंग रोड का फ्लाईओवर हुआ खतरनाक, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

एक्सप्रेस-वे के बाद अब रिंग रोड का फ्लाईओवर हुआ खतरनाक, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 6, 2019/8:55 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में भ्रष्टाचार की दीवार परत दर परत निकल रही हैं। करोड़ों की लागत से बने एक्सप्रेस-वे में लगातार हादसों के बाद भ्रष्टाचार कर निर्माण करने की बात सामने आई है। वहीं अब रिंग रोड में बने फ्लाई ओवर में भ्रष्टाचार की दीवारे गिरने की कगार पर है।

Read More news:कांग्रेस विधायक ने की एक्सप्रेस-वे में भ्रष्टाचार की शिकायत, पूर्व …

राजेन्द्र नगर जाने के लिए बने अंडर पास की हालत ऐसी हो गई कि कभी भी प्लाईओर भरभरा कर गिर सकता है। सीमेंट ब्लॉक उखड़ने लगे हैं। जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने की आंशका बनी हुई है। अगर समय रहते इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो कभी भी आर्क ब्रिज से लगी दीवारें भरभरा कर गिर सकती है।

Read More news:एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, …

आपको बता दें एक्सप्रेस-वे में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत रायपुर के सिविल लाइन थाने में की गई है। कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने पूर्व मंत्री, निर्माण एजेंसी, ठेकेदार और अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/Yq9s-TenCWg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers