अयोध्या में रामराज, कौमी एकता की पेश की गई मिसाल, मदरसे में हुआ सदभावना मिलन कार्यक्रम | Ramraj in Ayodhya, The example of Communist unity was presented Sadbhavana meeting in madrasa

अयोध्या में रामराज, कौमी एकता की पेश की गई मिसाल, मदरसे में हुआ सदभावना मिलन कार्यक्रम

अयोध्या में रामराज, कौमी एकता की पेश की गई मिसाल, मदरसे में हुआ सदभावना मिलन कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 9, 2019/12:06 pm IST

रायपुर । देश की सबसे बड़ी अदालत से ऐतिहासिक फैसला आने के साथ ही। पूरे देश साथ-साथ प्रदेश में भी इसे लेकर सदभावना की अनूठी मिसाल देखने को मिली। राजधानी रायपुर में भी कई जगहों पर सदभावना मिलन कार्यक्रम आयोजित हुए। रायपुर के राम मंदिर में शनिवार सुबह से चहल पहल रही। अयोध्या पर आए इस महा फैसले को लेकर राम मंदिर में विशेष आरती हुई और रामधुन भी बजाई गई।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के फैसले पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- सम्मान करत…

बैजनाथपारा स्थित मदरसे में भी सदभावना मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जहां सभी धर्मों के लोगों ने मिलकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। राजधानी के 200 साल पुराने जैतुसाव मठ, दुधाधारी मठ के पुजारियों ने फैसले को स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की। वहीं रायपुर स्थित हनुमान मंदिर में बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने देश में अमन चैन की कामना करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर स्वरा भास्कर की प्रतिक्…

आयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रायपुर में कौमी एकता की जबरदस्त मिसाल पेश की गई। रायपुर के बैजनाथपारा स्थित मदरसे में कौमी एकता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें सभी धर्म के धर्मगुरु और प्रमुख लोग शामिल हुए। सभी ने आयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

 
Flowers