तंत्रमंत्र के बहाने ना​बालिग के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों को बताई आपबीती | rape with minor girl, police Case filed

तंत्रमंत्र के बहाने ना​बालिग के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों को बताई आपबीती

तंत्रमंत्र के बहाने ना​बालिग के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों को बताई आपबीती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 1, 2019/10:31 am IST

दुर्ग। तंत्रमंत्र का सहारा लेकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग को उसके मृतक प्रेमी का आत्मा शरीर में लेने के बहाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। किशोरी ने जब घटना की सूचना परिजनों को दी तो घरवालों के पैरो तले जमीन ही खिसक गई। जिसके बाद परिजनों ने जेवरा सिरसा चौकी में शिकायत दर्ज कराई।

Read more news: भूपेश कैबिनेट का बड़ा ऐलान, 2500 रुपये प्रति क्विंटल पर ही होगी धान की खरीदी, 14500 शिक्षकों की भ…

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी हेमराज सोनवानी मुंगेली निवासी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में जुट गई है। आपको बता दे कि नाबालिग किशोरी के प्रेमी की 11 सितम्बर को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसके बाद आरोपी हेमराज ने मृतक की गलफ्रेंड से दोस्ती कर ली।

Read more news:कैबिनेट मीटिंग में सरकार ने लिए कई अहम निर्णय, धान खरीदी की अवधि बढ…

फेसबुक के माध्यम से किशोरी का मोबाइल नंबर निकालकर सम्पर्क किया। आरोपी ने नाबालिग को खुद को तांत्रिक बताया कहा कि मृतक प्रेमी चिराग बंजारे का आत्मा को शरीर में प्रवेश करने के लिए एक बाबा है जो 5 हजार देने पर यह काम आसानी से कर सकता है।

Read more news:डॉक्टर चार साल तक युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म, शिकायत के बाद पुल…

जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराई है।बहरहाल आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसकी पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है।

 
Flowers