जीसीएफ अधिकारी की हत्या मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा, धनुष तोप में चीनी कलपुर्जे लगाने की जांच में फंसे थे खटुआ | Recommendation of CBI investigation in GCF officer's murder case Khatua was caught in the investigation of installing Chinese parts in Dhanush Cannon

जीसीएफ अधिकारी की हत्या मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा, धनुष तोप में चीनी कलपुर्जे लगाने की जांच में फंसे थे खटुआ

जीसीएफ अधिकारी की हत्या मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा, धनुष तोप में चीनी कलपुर्जे लगाने की जांच में फंसे थे खटुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 7, 2019/11:46 am IST

जबलपुर । जीसीएफ अधिकारी एसी खाटुआ की हत्या मामले में एसपी अमित सिंह ने पुलिस मुख्यालय को भेजी रिपोर्ट में सीबीआई जांच की अनुशंसा की है। एस पी ने साफ किया है कि सीबीआई को जांच सौंपे जाने तक जबलपुर पुलिस जारी रखेगी।

ये भी पढ़ें- भूपेश सरकार के राज में जवानों ने बस्तर में मार गिराए 15 नक्स​ली, पर…

बेहद संजीदा इस मामले में एसपी ने तकनीकी सहायता के लिए पुलिस मुख्यालय फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मांगे हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम जबलपुर में घटना का रीक्रिएशन कर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करेगी ।

ये भी पढ़ें- जीतू का बयान, सभी पटवारी मेरा परिवार, विभागों में होती रहती है ऊंच-…

बता दें कि एक्सपर्ट्स की टीम  5 फरवरी 2019 को हुई थी एससी खाटुआ की हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझा पाई है। जीसीएफ अधिकारी एसी खाटुआ धनुष तोप में चीनी कलपुर्जे लगाने की जांच में फंसे थे, इसकी जांच के दौान ही उनकी हत्या कर दी गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kChZxcOkmpE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers