राजधानी के इन इलाकों से हटाया गया लॉकडाउन, अब रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें, आदेश जारी | Remove Lockdown in Market area of Bhopal

राजधानी के इन इलाकों से हटाया गया लॉकडाउन, अब रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें, आदेश जारी

राजधानी के इन इलाकों से हटाया गया लॉकडाउन, अब रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें, आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 22, 2020/5:52 pm IST

भोपाल: एक ओर राजधानी भोपाल सहित पूरे प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर शासन और प्रशासन के बीच तालमेल की कमी नजर आ रही है। इस बात का प्रत्यक्ष उदाहरण आज देखने को मिला। दरअसल राजधानी भोपाल में 10 दिनों के लिए टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी किए जाने के कुछ समय बाद ही यह आदेश वापस ले लिया गया है। अब फिर से पुराने भोपाल के बाजारो में दुकानें कल से रात 8 बजे तक खुलेंगे।

Read More: 19 सितंबर से UAE में शुरू हो सकता है IPL 2020, जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच

ज्ञात हो कि राजधानी भोपाल में इस समय कुल 1330 एक्टिव केस हैं, यहां बीते 24 घंटे में 157 नए मरीज सामने आए हैं। भोपाल में आज दिनांक तक 4669 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 144 मरीजों की मौत भी हो चुकी है। 3195 मरीज आज तक स्वस्थ हो चुके हैं।

Read More: वन मंत्री विजय शाह को हाईकोर्ट से राहत, याचिका में लगाए गए आरोप पाए गए निराधार

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि लॉक डाउन 24 जुलाई की रात 8 बजे से पूरी राजधानी में 10 दिन तक रहेगा। इस दौरान मेडिकल सेवा, सरकारी राशन की दुकान खुली रहेंगी। उन्होने कहा कि सभी से आग्रह है कि सभी लोग 10 दिन का राशन लेकर रख लें।

Read More: India Ideas Summit: पीएम मोदी बोले- भारत में निवेश के शानदार अवसर, हम बढ़ेंगे तो दुनिया बढ़ेगी