छत्तीसगढ़ में एक और नए कोरोना मरीज की पुष्टि, पिछले 24 घंटे के भीतर आए 41 नए मामले | Reported one more Corona Positive Patient in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में एक और नए कोरोना मरीज की पुष्टि, पिछले 24 घंटे के भीतर आए 41 नए मामले

छत्तीसगढ़ में एक और नए कोरोना मरीज की पुष्टि, पिछले 24 घंटे के भीतर आए 41 नए मामले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 25, 2020/5:03 pm IST

रायगढ़: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, यहां लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि रायगढ़ जिले में एक नए कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही आज प्रदेश में कुल 41 नए मामलों की पुष्टि हुई है। अब प्रदेश में एक्टिव केस 221 हो गई ​है। बता दें कि अब तक प्रदेश में कुल 293 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है।

Read More: भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मिला जासूस कबूतर, पाकिस्तान पर जासूसी कराने का शक

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित युवक ​बीते दिनों मुंबई से लौटा था, जिसके बाद उसे रतनपुर क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। युवक का सेंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी आज रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Read More: राज्य सरकार का बड़ा दावा, प्रदेश के 22 लाख से अधिक श्रमिकों को दिया गया रोजगार

आज छत्तीसगढ़ में मुंगेली से 30, कांकेर से 03, धमतरी से 02, रायपुर, बिलासपुर, बलरामपुर, कोरिया, रायगढ़ व राजनांदगांव से 1-1 मरीज मिले हैं। वहीं आज एम्स रायपुर से 4 व अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज से 1 मरीज़ डिस्चार्ज हुए हैं।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया का एमपी दौरा 1 जून को, कांग्रेस के कई दिग्गजों के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 55022 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 52598 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 293 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 2132 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 67 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 221 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: लॉकडाउन में खुलेंगी चौपाटी, ठेले और गुमटियां, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

 
Flowers