रायपुर में लॉकडाउन की 28 सितम्बर को होगी समीक्षा बैठक, कैबिनेट मंत्री मो. अकबर ने दिया बयान | Review meeting of lockdown will be held on September 28 in Raipur, Cabinet Minister Mo. Akbar gave a statement

रायपुर में लॉकडाउन की 28 सितम्बर को होगी समीक्षा बैठक, कैबिनेट मंत्री मो. अकबर ने दिया बयान

रायपुर में लॉकडाउन की 28 सितम्बर को होगी समीक्षा बैठक, कैबिनेट मंत्री मो. अकबर ने दिया बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 26, 2020/9:11 am IST

रायपुर। कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए राजधानी रायपुर सहित अन्य जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है। राजधानी में 21 सितंबर की रात 9 बजे से लॉकडाउन लागू है। जो 28 सितंबर तक लागू रहेगा।

Read More News: प्रदेश के 27 आईएएस अफसरों को सौंपे गए जिलों के प्रभार, कोरोना महामारी से निपटने मुख्य सचिव ने जारी किए निर्देश

दूसरी ओर अब सरकार लॉकडाउन की अवधी बढ़ाने या फिर खोलने को लेकर चर्चा के लिए 28 तारीख को समीक्षा बैठक बुलाई है। कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर ने मीडिया को जानकारी दी कि लॉकडाउन की अंतिम तारीख़ 28 सितम्बर है। इस दिन लॉकडाउन की अवधी बढ़ाने या​ फिर नहीं बढ़ाने को लेकर समीक्षा बैठक की जाएगी।

Read More News: देश में एक दिन में मिले 85,362 नए केस, 1,089 संक्रमितों ने तोड़ा दम

समीक्षा बैठक में ही निर्णय लिया जाएगा कि लॉकडाउन आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं। बताते चले कि लॉकडाउन में भी राजधानी रायपुर में कोरोना के केस में कमी नहीं आ रही है। जिसे लेकर सरकार की चिंता बढ़ गई है। फिलहाल उम्मीद जताई जा रही है कि सख्त लॉकडाउन से कोरोना की चैन टूटेगी।

Read More News: मुख्यमंत्री शिवराज ने की ‘सीएम किसान कल्याण योजना’ की शुरूआत, किसानों को मिलेंगे हर साल 4 हजार रुपए