ऋचा जोगी जाति प्रमाणपत्र मामला, सत्यापन समिति ने आज के लिए फिर सुरक्षित रखा फैसला, दस्तावेजों की हो रही जांच | Richa Jogi Caste Certificate Case, Verification Committee Decides Again Reserved for Today

ऋचा जोगी जाति प्रमाणपत्र मामला, सत्यापन समिति ने आज के लिए फिर सुरक्षित रखा फैसला, दस्तावेजों की हो रही जांच

ऋचा जोगी जाति प्रमाणपत्र मामला, सत्यापन समिति ने आज के लिए फिर सुरक्षित रखा फैसला, दस्तावेजों की हो रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 14, 2020/12:08 pm IST

मुंगेली। अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी के जाति मामले की सत्यापन समिति ने समीक्षा करने के बाद फैसले को सुरक्षित रखा है। जाति छानबीन समिति ने अभी तक पेश किए गए दस्तावेजों के आधार पर समीक्षा की। जिसके बाद अब समिति ने आज फिर से एक दिन के लिए और अपना फैसला सुरक्षित रखा है।

Read More News:  पूर्व सीएम करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे प्रचार

जाति सत्यापन समिति के सभी सदस्य एक बार फिर दस्तावेजों का अवलोकन करेंगे। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मामले की समीक्षा करने के बाद फैसला बुधवार तक सुरक्षित रखा। वहीं आज सत्यापन समिति ने​ फिर से दस्तावेजों के अवलोकन का हवाला देकर फैसले को फिर एक दिन के लिए सुरक्षित रखा।

Read More News: फारूक अब्दुल्ला को जूता मारने वाले को लाखों का ईनाम, हिंदूवादी नेता ने किया ऐलान

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ऋचा जोगी ने जवाब के लिए कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए 10 दिनों का वक्त मांगा था। हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अधिनियम 2013 के संशोधन और जिला समिति के नोटिस को चुनौती दी थी। साथ ही कांग्रेस पर जाति प्रमाणपत्र रद्द करवाकर मरवाही उपचुनाव लड़ने देने से रोकने का आरोप भी लगाया है।

Read More News: दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गृहमंत्री ने किया पलटवार, कहा- आम सभा में नहीं बुला रहा कोई

वहीं आज ​जाति छानबीन समिति ने अभी तक पेश किए दस्तावेजों के आधार पर समीक्षा की। जिसके बाद समिति ने एक दिन के लिए फैसला सुरक्षित रखा है। बता दें कि आज सभी को जाति मामले में फैसला का इंतजार था। कांग्रेस के आदिवासी विधायकों ने जाति रद्द करने की मांग की है।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब संचालक चंपालाल जैन को लग सकता है बड़ा झटका, बार लाइसेंस हो सकता है रद्द

 
Flowers