डकैती के पांचों आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, चलती ट्रेन में पुलिस ने धर दबोचा, लूट के 50 लाख बरामद | robbery in plywood businessman house, Five accused arrested from Delhi

डकैती के पांचों आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, चलती ट्रेन में पुलिस ने धर दबोचा, लूट के 50 लाख बरामद

डकैती के पांचों आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, चलती ट्रेन में पुलिस ने धर दबोचा, लूट के 50 लाख बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 15, 2020/7:26 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के देवेन्द्र नगर इलाके में हुई डकैती का पुलिस ने आज खुलासा किया है। पांच आरोपी प्लाईवुड कारोबारी के घर 50 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद दिल्ली भाग रहे थे। इस बीच पुलिस को आईडीएमएस कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर सभी को दबोच लिया।

Read More News: पिता की राह पर हरीश कवासी, निर्विरोध ज़िला पंचायत अध्यक्ष चुने जाने…

पुलिस ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर डकैती का खुलासा किया। एसपी आरिफ शेख ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों का क्लू मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई। वहीं पांचों को दिल्ली पहुंचने से 30 किलो मीटर पहले गिरफ्तार कर​ लिया। पुलिस ने चलती ट्रेन में आरोपियों को धर दबोचा है।

Read More News:  जिला पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस का जलवा बरकरार, 27 जिला पंचायतों …

वहीं आरोपियों के पास से चोरी के नगद रुपए और जेवरात बरामद किए हैं। पांचों आरोपी को पुलिस रायपुर लेकर आ रही है।

बता दें कि गुरुवार रात पंडरी के छितिज अपार्टमेंट में ​पांचों आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। प्लाईवुड कारोबारी बजरंग शर्मा के घर में दाखिल होकर सबसे पहले 4 आरोपियों ने दोनों भाई से जमकर मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया।

Read More News: स्वाइन फ्लू का एक और मरीज मिला, एक की हो चुकी है मौत, इस साल का तीस…

पीड़ितों ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देवेन्द्र नगर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने बारीकी से घर की जांच कर। शहर में लगे सीसीटीवी कों खंगाले। इस दौरान पुलिस को आईडीएमएस कैमरे से क्लू मिलने के बाद पांचों आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News:  CM भूपेश बघेल ने CBSE बोर्ड की परीक्षा को लेकर किया ट्वीट, कहा- आत्…