एसएएफ जवान ने पार्षद पति और बेटे के साथ पिस्टल के बट से की मारपीट, फरार | SAF jawan hitted by Pistol butt with corporator husband and son

एसएएफ जवान ने पार्षद पति और बेटे के साथ पिस्टल के बट से की मारपीट, फरार

एसएएफ जवान ने पार्षद पति और बेटे के साथ पिस्टल के बट से की मारपीट, फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 16, 2019/2:05 pm IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एसएएफ के एक जवान ने नगर निगम की पार्षद के पति और बेटे की पिस्टल के बट से मारपीट कर दी। इससे पार्षद पति और बेटा घायल हो गए। इसकी शिकायत महिला पार्षद ने पुलिस थाने में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल चार शहर का नाका वार्ड 8 की महिला पार्षद सीमा राठौर का पति धर्मवीर राठौर शनिवार की दोपहर 1 बजे नर्सिंग नगर में रोड बनवाने का काम करा रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाला एसएएफ का जवान विनोद राजावत वहां आ पहुचा और रोड सही ना बनने की बात कहने लगा। इस पर पार्षद पति का उससे विवाद हो गया। उस वक्त तो दोनों अपने अपने घर चले गए, लेकिन थोड़ी देर बाद विनोद अपनी सर्विस पिस्टल को लेकर वह आ गया और पिस्टल तान कर गोली मारने का प्रयास करने लगा।

यह भी पढ़ें : होली पर यहां वन विभाग कर रहा अनोखी पहल, मुहैया कराएगा हर्बल कलर 

इसी दौरान पार्षद का 14 साल का बेटा आर्यन वहां आ गया और उसने पिस्टल को उपर कर दिया। इससे नाराज जवान ने बच्चे के सिर में पिस्टल की बट से हमला कर उसे घायल कर दिया। पार्षद पति को मामूली चोट आई। इसी बीच मौका देख जवान वह से भाग निकला। इसके बाद महिला पार्षद भी वहां आ गई और दोनों घायलों को लेकर हजीरा थाने पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेज कर उनका इलाज कराया है। फिलहाल पुलिस ने महिला पार्षद की शिकायत पर आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 
Flowers