पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, हमसे गलती हो गई हनी ट्रेप जैसे मामले में एक महीने मे ही रिजल्ट आना चाहिए था | Former Minister Sajjan Singh Verma said, "We made a mistake, in a case like honey trap,

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, हमसे गलती हो गई हनी ट्रेप जैसे मामले में एक महीने मे ही रिजल्ट आना चाहिए था

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, हमसे गलती हो गई हनी ट्रेप जैसे मामले में एक महीने मे ही रिजल्ट आना चाहिए था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 23, 2020/7:46 am IST

देवास। हाटपिपलिया उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि कांग्रेस 28 में से 26 सीट जीतेगी। देवास उप चुनाव प्रचार में देवास देर रात पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा से जब पूछा गया कि क्या हनी ट्रेप के मामले को फिर कांग्रेस उछाल रही है ? सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि क्यों नहीं उठाना चाहिए। यह तो हमसे गलती हो गई सरकार में इस तरह के मामले में 1 महीने में रिजल्ट आ जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें:26 अक्टूबर को दशहरे का अवकाश घोषित, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

वर्मा ने कहा कि हनी ट्रेप जैसे कृत्य जो भारत की संस्कृति को गंदा करने वाले लिप्त लोगों का पर्दाफाश करके उनके चेहरे से नकाब उतरना चाहिए। ई टेंडरिंग घोटाला, पेंशन घोटाला, व्यापम घोटाला जैसे जाने कितने की रिपोर्ट 3 महीने में विधानसभा के पटल पर रखी जानी चाहिए। हमारी सरकार आ रही है हम यह करेंगे।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय राजमार्ग पर इनोवा गाड़ी से 11 लाख 80 हजार जब्त, उपचुनाव क…

वहीं सभी मदरसों का अनुदान बंद करने वाले मध्यप्रदेश शासन में मंत्री उषा ठाकुर के विवादित बयान की पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यह लोग RSS के खिलौने है। सरकार जितनी चाबी भर्ती है उतने ही यह चलते हैं। चुनाव आता है तो चीन भी दिखेगा पाकिस्तान भी दिखेगा। यह जहर फैलाने वालों को जनता को अगली बार चुनाव जिताना नहीं चाहिए।