सरगुजा दौरे का दूसरा दिन, देखिए सीएम का दिनभर का कार्यक्रम | sarguja News : Second day of Sarguja tour See CM's Day Program

सरगुजा दौरे का दूसरा दिन, देखिए सीएम का दिनभर का कार्यक्रम

सरगुजा दौरे का दूसरा दिन, देखिए सीएम का दिनभर का कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 4, 2019/12:57 am IST

सरगुजा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सूरजपुर, बलरामपुर, कोरबा और मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे। अंबिकापुर से मुख्यमंत्री सुबह साढ़े दस बजे अम्बिकापुर से रवाना होकर 11 बजे बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ इलाके के बेलसर गांव पहुंचेंगे। यहां वे चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे। साथ ही गोठान का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री यहां से रवाना होकर वे दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर सूरजपुर जिले के केशवनगर पहुंचे। फिर दोपहर दो बजकर 50 मिनट पर मुख्यमंत्री कोरबा जिले के पाली पहुंचेंगे। पाली इलाके के केराझरिया में चौपाल लगाकर वे स्थानीय ग्रामीणों के साथ बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: घरेलू मैदान में हारा इग्लैंड, पाकिस्तान ने 14 रनों से दी मात

मुख्यमंत्री क्षेत्र के लोगों से उनकी समस्याओं और मांगों के बारे में भी चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री हितग्राहियों को वन अधिकार पट्टा भी बांटेंगे और आदर्श गौठान का भी उद्घाटन करेंगे। यहां से रवाना होकर वे शाम करीब चार बजकर 20 मिनट पर मुंगेली जिले के पथरिया पहुंचेंगे और एक चौपाल में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शाम को करीब सवा छह बजे रायपुर लौटेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की सख्त तैयारियां की है।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार फिर संसद में पेश करेगी तीन तलाक बिल, समान नागरिक संहिता पर किया जाएगा

 

 
Flowers