स्कूल बस हादसा: शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी बोले- मामले की कराएंगे जांच, होगी सख्त कार्रवाई | School bus accident: education minister prabhuram choudhary says Will investigate case

स्कूल बस हादसा: शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी बोले- मामले की कराएंगे जांच, होगी सख्त कार्रवाई

स्कूल बस हादसा: शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी बोले- मामले की कराएंगे जांच, होगी सख्त कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 11, 2020/8:35 am IST

भोपाल। सतना के कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवसागर गांव में स्कूली के बस पलटने से हादसा हो गया। एआईएम स्कूल की बस में प्राइमरी क्लासेज के दो दर्जन से ज्यादा बच्चे सवार थे।

Read More News: Delhi Election Result 2020: कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा ने ली प्रदर्शन की जिम्मेदारी, बीजेपी और ‘आप’ पर लगाया आरोप

जिन्हें बस उनके घरों से स्कूल ले जा रही थी तभी रास्ते में बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और खेत की मेड से जा टकराई। हादसे में कोई हताहत की खबर नहीं लेकिन 15 बच्चे घायल हुए हैं । जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More News: ‘केजरीवाल को बधाई, जनता ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर भाजपा को जवाब दे 

हादसे के पीछे एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल बस चालक कंडक्टर को बस चलाना सिखा रहा था जो कि अभी पूरी तरह से ट्रेंड नहीं था। यही वजह है कि हादसा हो गया।

Read More News: Delhi Election Result 2020: CM कमलनाथ बोले- दिल्ली की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को नकार दिया है

इस हादसे का शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कराने की बात कही है। मंत्री ने कहा कि कंडक्टर से बच्चों से भरी बस चलवाना बड़ी लापरवाही है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More News: दिल्ली में ‘आप’ ही खास, रुझानों में 22 से फिसलकर 12 सीटों पर आई भाजपा

इधर जब हादसे की खबर परिजनों को मिली तो काफी आक्रोश हो गए। बच्चों की जान के साथ ऐसा खिलवाड़ करने वाले चालक और स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की बात कही। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read More News: दिल्ली चुनाव को लेकर बोले शिवराज सिंह, कहा- भाजपा का वोट 

 
Flowers