सिंधिया ने किया 15 करोड़ के SIRT ट्रेनिंग सेंटर का भूमि पूजन, बोले 'कांग्रेस काल में 2 रुपए के भी नहीं होते थे काम' | Scindia did the Bhoomi Pujan of the 15 crore SIRT training center, said 'in the Congress era there was no work of 2 rupees'

सिंधिया ने किया 15 करोड़ के SIRT ट्रेनिंग सेंटर का भूमि पूजन, बोले ‘कांग्रेस काल में 2 रुपए के भी नहीं होते थे काम’

सिंधिया ने किया 15 करोड़ के SIRT ट्रेनिंग सेंटर का भूमि पूजन, बोले 'कांग्रेस काल में 2 रुपए के भी नहीं होते थे काम'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 28, 2021/12:27 pm IST

गुना। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार गुना पहुंचे। जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने म्याना में 15 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले SIRT ट्रेनिंग सेंटर का भूमि पूजन किया। और गुना क्षेत्र की जनता को मिली इस सौगात को युवाओं को रोजगार में सहायक बताया।

ये भी पढ़ें: विधायक प्रतिनिधि की हत्या के 7 आरोपी गिरफ्तार, खेत में लहूलुहान हालत में मिली थी लाश

उन्होंने कहा कि इस ट्रेनिंग सेंटर के शुरू होने के बाद गुना के युवाओं को देश—विदेश के ट्रेनिंग सेंटर से जोड़कर युवाओं को रोजगार दिला कर आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। वहीं इस अवसर पर गुना के संजय स्टेडियम के पास चेंबर ऑफ कॉमर्स के 102 फीट के राष्ट्रीय ध्वज का ध्वजारोहण किया।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन: 14 मार्च तक स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान र…

म्याना में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस काल में 2 रुपए के भी काम नहीं होते थे। आज सिंधिया और सीएम शिवराज ने मिलकर 9 महीने में ऐसे काम कर दिखाएं जो पहले कभी नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी आएंगी असम.. संसदीय सचिव विकास उपाध्य…