चुनावी वायदों के अमल पर सिंधिया करेंगे पहरेदारी, कहा- कर्नाटक और गोवा की स्थितियों का नहीं था अंदाजा

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Jul 2019 01:50 PM, Updated On 11 Jul 2019 01:29 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया । सिंधिया में प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गजों की एकजुट होने का भी संदेश दिया । मध्यप्रदेश में लोकसभा में मिली बड़ी हार पर सिंधिया ने कहा कि हमने ऐसे परिणामों की कल्पना भी नहीं की थी।

ये भी पढ़ें- दुष्कर्म पीड़िता ने हाईकोर्ट में खुद की पैरवी, बिलासपुर पुलिस पर लगाया ये गंभीर

सिंधिया ने विपक्ष पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि आम जनता की ज़िंदगी मे कठिनाई लाने वाले आज आक्रमक हो रहे हैं। आज 2 लाख करोड़ का कर्ज मध्यप्रदेश पर गया है। हमारी सोच- विचार धारा है कि जिन बातों को लेकर जनता के बीच गए थे, अगर वो पूरे नहीं हुए होंगे तो हम अपनी सरकार से उन्हें पूरे करवाने की कोशिश करेंगे। सरकार ने अपने पहले बजट में हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। जल स्त्रोत, रोजगार हर मुद्दे पर अमल होगा । प्रदेश फिर से प्रगति के मार्ग पर अग्रसर होगा। जो विपक्ष में बैठे हैं उन्होंने 15 साल जनता की तकलीफें बढाई वो अग्रेसिव हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भारत की हार पर बवाल, वीरू ने पूछा धोनी चौथे नंबर पर क्यों नहीं आए ?

सिंधिया ने सरकार की जवाबदेही पर कहा कि जिन मुद्दों को लेकर चुनाव में गए उन पर अमल हो इसके लिए हम पहरेदारी करेंगे। कर्नाटक और गोवा को लेकर सिंधिया ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि हमने इस तरह की स्थितियों की कभी कल्पना ही नहीं की थी ।

 

Web Title : Scindia will keep track of the implementation of election promises Said - Did not know the conditions of Karnataka and Goa

जरूर देखिये