छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष की तलाश तेज, सीएम के सांसद चाचा दौड़ में सबसे आगे | Search for new BJP President in Chhattisgarh intensifies CM's MP Chacha leads in race

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष की तलाश तेज, सीएम के सांसद चाचा दौड़ में सबसे आगे

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष की तलाश तेज, सीएम के सांसद चाचा दौड़ में सबसे आगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 21, 2019/12:27 pm IST

रायपुर। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी पार्टी हाईकमान के सभी टॉस्क में फेल हो गए हैं । सूत्रों की मानें तो उनके बदले जाने की भी चर्चा चल रही है । ऐसे में चर्चा इस बात की भी है कि भारतीय जनता पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा । पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के इंकार करने के बाद सब पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर,विधायक नारायण चंदेल ,शिवरतन शर्मा का नाम आगे चल रहे हैं ।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष को किया दिया Flying Kiss, देखकर…

छत्तीसगढ़ में बीजेपी नए प्रदेशाध्यक्ष की दौड़ में सांसद विजय बघेल और सन्तोष पांण्डेय भी काफी आगे चल रहे हैं । विजय बघेल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चाचा हैं। कई चुनाव एक दूसरे के खिलाफ लड़ चुके हैं । ऐसे में उनकी दावेदारी प्रबल मानी जा रही है । वैसे एक बात तो तय है कि भाजपा का नया प्रदेश अध्यक्ष बस्तर के बाहर का होगा ।

ये भी पढ़ें- मिशनरी स्कूल शिक्षकों ने उतरवाए छात्राओं के लैगिंग्स, बौखलाए परिजन …

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की माने तो नए अध्यक्ष चयन जिला अध्यक्षों के द्वारा किया जाएगा । कुल मिलाकर ये तय है कि BJP निकाय चुनाव नए अध्यक्ष और उसकी नई टीम के नेतृव में लड़ेगी । वहीं कांग्रेस का कहना है कि भाजपा के संगठन चुनाव में घमासान मचा हुआ है पार्टी का झगड़ा खुल कर सामने आ रहा है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RUEehtLEypg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers