शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, कोरोना को लेकर CM ने मंत्रियों से मांगे सुझाव, लॉकडाउन पर कही ये बात | Shivraj cabinet meeting ends, CM asks for suggestions from ministers, said this on lockdown

शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, कोरोना को लेकर CM ने मंत्रियों से मांगे सुझाव, लॉकडाउन पर कही ये बात

शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, कोरोना को लेकर CM ने मंत्रियों से मांगे सुझाव, लॉकडाउन पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 6, 2021/9:24 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज आज 24 घंटे के लिए ‘स्वास्थ्य आग्रह’ पर मिंटो हाल परिसर में गांधी की प्रतिमा के सामने बैठे हुए हैं। सीएम ने आज यही से खुले आसमान के नीचे कैबिनेट की बैठक कर कोरोना की समीक्षा की।

Read More News: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: किसी ने खोया सपूत…तो उजड़ गई किसी की मांग…अर्थी उठते ही चित्कार उठा पूरा परिवार

कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज ने कोरोना के रोकथाम के लिए मंत्रियों से सुझाव मांगे। मंत्रियों के साथ चर्चा करने के बाद सीएम ने 15 जिलों के लोगों से भी चर्चा की।

Read More News : CG Lockdown: दुर्ग में एक महीने के भीतर 100 कोरोना मरीजों की मौत, 15 हजार के करीब पहुंचा संक्रमितों

इस दौरान सीएम ने कहा कि अगर सबने मास्क लगाना शुरू कर दिया तो बिना लॉकडाउन के संक्रमण को रोकने में हम सफल हो पाएंगे। सीएम शिवराज अभी इंदौर, उज्जैन संभाग के लोगों से चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री आज कोरोना को लेकर लोगों में जागरूकता लाने के लिए 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे हैं।

Read More News : इस चोर का भी अलग टशन है! चुराता है सिर्फ स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल, जानिए वजह

 
Flowers