सोनू सूद ने‌ भरी नई 'उड़ान‌' हवाई कंपनी ने प्लेन में एक्टर की तस्वीर बनवाकर कहा- मसीहा सोनू सूद को सलाम | Sonu Sood: spicejet gives special tribute to saviour sonu sood by putting his photo on plane

सोनू सूद ने‌ भरी नई ‘उड़ान‌’ हवाई कंपनी ने प्लेन में एक्टर की तस्वीर बनवाकर कहा- मसीहा सोनू सूद को सलाम

सोनू सूद ने‌ भरी नई 'उड़ान‌' हवाई कंपनी ने प्लेन में एक्टर की तस्वीर बनवाकर कहा- मसीहा सोनू सूद को सलाम

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:10 pm IST

मुंबई: ‘सोनू सूद’ भैया इनकी तारीफ में क्या कहें, इनका नाम ही काफी है। दरअसल कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने लाखों लोगों को उनके घर तक पहुंचाया था, जिसके बाद लोग उन्हें मसीहा की तरह देखने लगे थे। लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद सोनू सूद नहीं रूके, वे कभी किसी को ट्रैक्टर भेंट कर देते हैं तो कभी किसी के इलाज का खर्च वहन करते हैं। वो भी बस एक ​ट्वीट पर। सोनू सूद के मानवता भरे काम को तमाम तरह का सम्मान मिल चुका है, लेकिन स्पाइस जेट ने उन्हें अनोखे अंदाज में सम्मनित किया है।

Read More: एक सीमेंट कंपनी ने ट्रांसपोर्ट संघ से स्वीकार किया समझौता, 12% परिवहन भाड़ा बढ़ाने को दी सहमति

घरेलू उड्डयन कंपनी स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर उकेरी है। इस तस्वीर के साथ सोनू के लिए अंग्रेजी में एक खास पंक्ति भी लिख गई है – ‘ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद’ अर्थात ‘मसीहा सोनू सूद को सलाम’।

Read More: रविवार को लॉकडाउन ! पुलिस ने की तैयारी, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे जवान

वहीं, सोनू सूद ने इन तस्वीरों को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि मुझे याद आया कि जब मैं पहली दफा मुम्बई आया था तो मैं एक अनारक्षित टिकट के जरिए यहां पहुंचा था। मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद! आज मैं अपने माता-पिता को याद कर रहा हूं।

Read More: प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी