अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंची विधायक के बिगड़े बोल, कहा- कांग्रेस की बपौती नहीं है हॉस्पिटल | Speak of BSP MLA's surprise visit to district hospital Said- the hospital is not the father of the Congress

अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंची विधायक के बिगड़े बोल, कहा- कांग्रेस की बपौती नहीं है हॉस्पिटल

अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंची विधायक के बिगड़े बोल, कहा- कांग्रेस की बपौती नहीं है हॉस्पिटल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 20, 2019/2:12 am IST

दमोह। शनिवार को दमोह के पथरिया से बसपा विधायक रामबाई अचानक जिला अस्पताल के निरीक्षण करने पहुंच गई। बसपा विधायक रामबाई ने अव्यवस्थाओं को लेकर स्टाफ को जमकर फटकार लगाई। दमोह जिला अस्पताल की हालत किसी से छिपी नहीं है यहां लगातार आए दिन हो रही लापरवाही तथा अस्पताल प्रांगण में गंदगी कहीं ना कहीं चिंता का विषय बना हुआ है । वही लगातार इसी मामले की शिकायतों के चलते शनिवार दोपहर अचानक जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह पहुंची ।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले इकबाल अंसारी ने …

बसपा विधायक रामबाई ने अस्पताल का औचक निरीक्षण करते हुए अस्पताल स्टॉफ को जमकर फटकार लगाई ,वही बसपा विधायक रामबाई सिंह की फटकार लगाने के बाद अस्पताल की स्टाफ, नर्स तथा डॉक्टरों में रोष भी दिखा, जिसको लेकर अस्पताल का स्टॉफ सिविल सर्जन डॉ ममता तिमोरे के पास पहुंचे, जहां कुछ स्टाफ कर्मियों ने तो कार्य बंद करने की चेतावनी दी।

ये भी पढ़ें- शेर के बाड़े में कूदा सिरफिरा युवक, दिल दहलाने वाला वीडियो.. देखिए

बता दें कि वहीं बसपा विधायक रामबाई सिंह ने अस्पताल के भंडार गृह में जाकर निरीक्षण किया तो वहां चारों तरफ फैली गंदगी को देखकर भी जमकर भड़की, बसपा विधायक रामबाई सिंह ने खाना बनाने वाले रसोइये को फटकार लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ दमोह का अस्पताल नहीं है,बल्कि यह पूरे जिले का अस्पताल है। यह कांग्रेस की बपौती भी नहीं है, यह गरीबों की अस्पताल है यहां आप लोगों को तरीके से काम करना होगा अन्यथा लापरवाही कबूल नहीं की जाएगी। वहीं विधायक की फटकार के बाद स्टाफ की नाराजगी भी सामने आई और सिवल सर्जन के पास जाकर काम बंद करने की चेतावनी दे डाली।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D1BPQJLMAuc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers