एसपी का दावा- तोंडामरका मुठभेड़ में कम से कम 8 नक्सली हुए हैं घायल | SP's claim- 8 Naxalites injured in Tondamarka encounter

एसपी का दावा- तोंडामरका मुठभेड़ में कम से कम 8 नक्सली हुए हैं घायल

एसपी का दावा- तोंडामरका मुठभेड़ में कम से कम 8 नक्सली हुए हैं घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 19, 2020/9:18 am IST

सुकमा । किस्टारम के पालोडी के जंगलो में हुई नक्सली मुठभेड में घायल 2 जवानों को देर रात रायपुर लाया गया था । जिसमें एक जवान रायपुर लाते समय शहीद हो गया। वहीं घायल जवान को बेहतर इलाज के लिए मोवा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- 8 साल की लड़की के साथ 16 दरिंदों ने 2 साल तक किया रेप, रिश्तेदारों …

जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ कोबरा की 208 बटालियन के जवान नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन के लिए निकले थे । पलोडी के जंगलों में घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जब तक जवान संभल पाते 2 जवानों को गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों घायलों को चॉपर से रायपुर लाया गया । रास्ते में उरलिया पश्चिम बंगाल निवासी 28 वर्षीय कनई मांजी रास्ते में शहीद हो गए। वहीं घायल इंद्रजीत सिंह का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- मौत से लड़ रहे अ‍मर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, ट्वीट कर दी…

नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में एसपी ने नया दावा किया है। तोंडामरका मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के घायल होने का दावा एस पी ने किया है। एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों के घायल होने का दावा किया है।

एसपी के मुताबिक माओवादी अपने घायल नक्सलियों को घने जंगल का फायदा उठाते हुए लकेर भाग गए हैं। जवानों से नक्सलियों की मुठभेड़ ख़त्म होने की जानकारी एस पी शलभ सिंहा ने दी है। मारे गए नक्सली का शव लेकर जवान लौट रहे हैं।