अंतागढ मामले में फ़िरोज़ सिद्दीकी का बड़ा बयान, कहा- एसआईटी को सौंपूंगा वीडियो, हो सकता है बड़ा सबूत | statement of Firoz Siddiqui in Antagarh case said Video to be handed over to SIT can be big evidence

अंतागढ मामले में फ़िरोज़ सिद्दीकी का बड़ा बयान, कहा- एसआईटी को सौंपूंगा वीडियो, हो सकता है बड़ा सबूत

अंतागढ मामले में फ़िरोज़ सिद्दीकी का बड़ा बयान, कहा- एसआईटी को सौंपूंगा वीडियो, हो सकता है बड़ा सबूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 1, 2019/10:30 am IST

रायपुर। अंतागढ मामले में फ़िरोज़ सिद्दीकी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे जांच एजेंसी को अंतागढ मामले से जुड़ा वीडियो सौंपेंगे जो कि आरोपियों के खिलाफ बड़ा सबूत हो सकता है। अंतागढ मामले में फ़िरोज़ सिद्दीकी को एसआईटी ने गंज थाना स्थित कार्यालय में फिर बुलाया है। सिद्धीकी ने कहा कि एसआईटी को सौपने के बाद वीडीयो सार्वजनिक करूंगा, वीडियो से जांच में नया मोड़ आएगा।

बता दें कि फिरोज सेटिंग को तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अभी तक उनका 164 का बयान नहीं दिया गया है। पिछली बार फिरोज सिद्दीकी ने बताया था कि टेप कांड से तैयार की गई स्क्रिप्ट में कई कोड वर्ड है, जिसे पुलिस समझ नहीं पा रही थी उसे समझने के लिए पूछताछ के लिए बुलाया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UpcU7o-MNh8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe> 

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस ने किसान सम्मान निधि योजना को बताया छलावा, किसानों को भ्रमित करने का आरोप 

तीसरी बार बयान देने आईटी टीम के पास पहुंचे फिरोज ने बताया कि इस बार वह कुछ नए सबूत देने वाले हैं, जिससे जांच में नया मोड़ आएगा और इससे आरोपियों की मुसीबत बढ़ सकती है। ऐसा इसलिए  क्योंकि उन्होंने एक वीडियो का जिक्र किया है और दावा किया है कि यह एक बड़ा सबूत साबित हो सकता है।

 

 
Flowers