शराब दुकान में गड़बड़ी और मिलावट मामले में प्रभारी उप निरीक्षक निलंबित, तीन लोग हुए बर्खास्त, 3के खिलाफ मामला दर्ज | Sub-inspector in charge suspended in connection with liquor shop disturbances and adulteration, three people sacked, case filed against three

शराब दुकान में गड़बड़ी और मिलावट मामले में प्रभारी उप निरीक्षक निलंबित, तीन लोग हुए बर्खास्त, 3के खिलाफ मामला दर्ज

शराब दुकान में गड़बड़ी और मिलावट मामले में प्रभारी उप निरीक्षक निलंबित, तीन लोग हुए बर्खास्त, 3के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 31, 2020/3:18 pm IST

महासमुंद: जिले के भंवरपुर स्थित देशी मदिरा दुकान में गड़बड़ी एवं मिलावट का मामला पकड़ में आने पर आबकारी विभाग के प्रभारी उप निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के साथ ही तीन लोगों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। तीन लोगों केे विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। आबकारी आयुक्त निरंजन दास ने उक्त कार्रवाई राज्य स्तरीय उड़न दस्ता दल द्वारा उक्त मदिरा दुकान में औचक दबिश देकर की गई जांच-पड़ताल के दौरान 69 पेटी देशी मदिरा की बोतलों में कम तेजी पाए जाने तथा बोतलों से छेड़छाड़ का मामला पकड़ में अपने पर की है। निलंबित उप निरीक्षक को संभागीय उड़न दस्ता मुख्यालय रायपुर अटैच कर दिया गया है।

Read More: कमलनाथ ने कहा- ‘आज भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं इंदिरा गांधी के शब्द… जिनके चलते मैने नहीं किया सौदा’

गौरतलब है कि राज्य में मदिरा के अवैध करोबार एवं मिलावट पर कड़ाई पर अंकुश लगाने के लिए आबकारी विभाग द्वारा जांच-पड़ताल का सघन अभियान संचालित किया जा रहा है। उड़न दस्ता टीमें मदिरा दुकानों में दबिश देकर नियमित रूप से जांच-पड़ताल कर रही है। आबकारी विभाग का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।

Read More: 3 जिला कलेक्टर सहित 10 IAS अफसरों का तबादला, चंदन कुमार होंगे कांकेर कलेक्टर, देखिए सूची

 
Flowers