निलंबित आईपीएस रजनेश सिंह ज्वाइनिंग देने के बाद ड्यूटी से नदारद, डीजीपी ने थमाया नोटिस | Suspended IPS Rajneesh Singh disappeared from duty after joining DGP issues notice

निलंबित आईपीएस रजनेश सिंह ज्वाइनिंग देने के बाद ड्यूटी से नदारद, डीजीपी ने थमाया नोटिस

निलंबित आईपीएस रजनेश सिंह ज्वाइनिंग देने के बाद ड्यूटी से नदारद, डीजीपी ने थमाया नोटिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 28, 2019/2:56 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के निलंबित आईपीएस रजनेश सिंह को पुलिस मुख्यालय से अनुपस्थित रहने पर नोटिस जारी किया गया है। डीजीपी डीएम अवस्थी ने जारी नोटिस में उन्हें अखिल भारतीय सिविल सेवा आचरण संहिता के उल्लंघन के मामले में 7 दिन के भीतर जवाब प्रस्तुत करने कहा है।

बता दें कि इससे पहले 9 फरवरी को निलंबन आदेश में सिंह को पुलिस मुख्यालय रायपुर में अटैच किया किया गया था। इसके बाद उन्हें पुलिस मुख्यालय रायपुर में उपस्थिति दर्ज करानी थी लेकिन वे 25 मार्च तक बिना सूचना दिए नदारद रहे। इसके बाद वे 26 मार्च को पुलिस मुख्यालय अटल नगर में उपस्थित हुए और थोड़े समय में वहां से भी चले गए।

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग की निगरानी के दौरान 52 लाख रूपए की अवैध रकम और सामान जब्त 

जारी नोटिस में कहा गया है कि सिंह पुलिस मुख्यालय में उपस्थिति दर्ज कराने के बाद किसी आदेश की प्रतीक्षा किए बिना और सूचना दिए बिना ही चले गए थे। ऐसे में उन्हें 7 दिन के भीतर नोटिस का जवाब देने के कहा गया। जवाब नहीं दिए जाने पर एकतरफा कारवाई किए जाने चेतावनी भी नोटिस में दी गई है।

 
Flowers