टीम इंडिया को मिला विस्फोटक बल्लेबाज, युवराज की कमी करेगा पूरा, बांग्लादेश से भिड़ंत को तैयार | Team India got explosive batsman, will be ready to fight with Bangladesh

टीम इंडिया को मिला विस्फोटक बल्लेबाज, युवराज की कमी करेगा पूरा, बांग्लादेश से भिड़ंत को तैयार

टीम इंडिया को मिला विस्फोटक बल्लेबाज, युवराज की कमी करेगा पूरा, बांग्लादेश से भिड़ंत को तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 25, 2019/6:37 am IST

नई दिल्ली। बांग्लादेश से भिड़ने के लिए टीम इंडिया तैयार है। बांग्लादेश से भिड़ंत के लिए चयनकर्ताओं ने सिक्सर किंग ऑलराउंडर शिवम दुबे का टीम में चयन किया है। शिवम दुबे (26) चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह लेंगे। पिछले साल रणजी ट्रॉफी में बाएं हाथ के बल्लेबाज शिवम दुबे एक ओवर में पांच छक्के जड़ दिए थे। चयनकर्ताओं को शिवम दुबे में युवराज की झलक दिखती है और उन्हें उम्मीद है कि ये निश्चित ही उनकी कमी दूर करेंगे।

पढ़ें- IND vs BAN: T-20 व टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, विराट को आराम, रोहि…

बांग्लादेश का भारत दौरा 3 नवंबर से शुरू होने वाला है। भारत और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने पहली बार मुंबई के विस्फोटक ऑलराउंडर शिवम दुबे को शामिल किया है।

पढ़ें- दादा के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स काफी खुश, सह.

शिवम दुबे को वेस्टइंडीज ए और दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के बाद टीम में जगह मिली है। शिवम ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। शिवम ने कर्नाटक के खिलाफ 118 रनों की दमदार पारी खेली थी। उन्होंने इसके लिए 67 गेंदों का सामना किया, जिसमें 7 चौके और 10 छक्के जड़े थे। टूर्नामेंट में 5 विकेट भी झटके थे।

पढ़ें- BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए पांच बड़े बयान, कहा- भ्रष्टाचार से…

शिवम दुबे ने दांए हाथ से बल्लेबाजी जबकि बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने अब तक फर्स्ट क्लास करियर में 16 मैच खेले हैं और 1012 रन बना चुके हैं। इस दौरान 25 पारियों में 2 शतक और 7 अर्धशतक लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने 40 विकेट भी झटके हैं।

पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका का सूपड़ा साफ, भारत ने टेस्ट में दर्ज की ऐतिहासिक जीत

सर्प दंश से जिला अस्पताल की डॉक्टर की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/S2ZrlrMcHQU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers