सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल, आतंकियों की तलाश जारी | Terrorists attack grenades on security forces, 15 people injured, search for terrorists continues

सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल, आतंकियों की तलाश जारी

सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल, आतंकियों की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 28, 2019/12:17 pm IST

नईदिल्ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बस स्टैंड पर आतंकियों ने ग्रेनेड से सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। सोमवार को दोपहर बाद किए गए इस हमले में 15 से ज्यादा नागरिक घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने बस स्टैंड का घेराव कर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है। इससे पहले रविवार को राजौरी में पाकिस्तानी ने एक बार सीजफायर उल्लंघन कर भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था।

यह भी पढ़ें —मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- हम गोबर से पैसा कमाने की सोच रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से रविवार को राजौरी जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल के पास सुंदरबनी सेक्टर में बिना उकसावे की फायिरंग की गई। इस गोलीबारी में भारतीय सुरक्षाबलों के एक जवान के घायल होने की खबर है। वहीं भारतीय सेना ने भी पाकिस्तानी की तरफ से हुई फायरिंग की मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तानी की चौकियों को निशाना बनाया है।

यह भी पढ़ें — कांग्रेस पार्षद के परिवार पर जानलेवा हमला, रात 2 दो बजे घर में पेट्रोल डालकर लगाई आग

20 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के तंगधार टंगडार सेक्टर के उस पार नीलम वैली और लीपा वैली में सेना द्वारा की गई मुंहतोड़ कार्रवाई में तबाह हुए आतंकी कैंपों और पाक सैनिकों की मौत से भी कोई सबक न लेते हुए पाकिस्तान अब जम्मू के हीरानगर सेक्टर में अंतराष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ करवाने की कोशिश में पिछले कई दिनों से फायरिंग कर रहा है।

यह भी पढ़ें — डॉक्टर की लापरवाही : शहर में 900 लोगों को हुआ एचआईवी, कचरे के डब्बे से निकालकर नि​डिल लगाता था इंजेक्शन

बीती रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक पाकिस्तानी गोलाबारी जारी रही, जिसमें कुछ मवेशी मारे गए. दागे गए पाकिस्तानी मोर्टार से कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है। शाम होते ही लोग बंकरों में जान बचाने के लिए छुप जाते हैं। हीरानगर सेक्टर के मनियारी गांब के सईद अली का एक कमरे का घर पाकिस्तानी मोर्टार गिरने से जलकर राख हो गया। सईद अली अपनी बीवी बच्चों के साथ बंकर में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें — पीडब्ल्यूडी मंत्री का बड़ा बयान कहा, कांतिलाल भूरिया हैं प्रदेश अध्यक्ष के प्रबल दावेदार

 

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/yWH5WFcsJLQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers