युवक की मौत, अस्पताल ने थमा दिया बुजुर्ग का शव, अंतिम संस्कार के बाद सामने आई सच्चाई से मचा हड़कंप | The death of a young man, the hospital handed over the dead body of the elderly, the truth stirred up after the funeral

युवक की मौत, अस्पताल ने थमा दिया बुजुर्ग का शव, अंतिम संस्कार के बाद सामने आई सच्चाई से मचा हड़कंप

युवक की मौत, अस्पताल ने थमा दिया बुजुर्ग का शव, अंतिम संस्कार के बाद सामने आई सच्चाई से मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 11, 2020/11:34 am IST

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा ​शहर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां टैगिंग में चूक के चलते जवान युवक की जगह परिजनों को बुजुर्ग की लाश दे दिया। वहीं परिजन भी अपना बेटे का शव मानकर अंतिम संस्कार कर दिया।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

दरअसल यह मामला संजय गांधी अस्पताल में सामने आया है। टैगिंग में चूक के चलते इस गलती को अस्पताल प्रबंधन ने मान लिया है और जांच के निर्देश भी दिए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले 22 साल के विवेक की तबीयत खराब हो गई थी।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

घरवालों ने उसे लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे थे, डॉक्टरों ने हालत ज्यादा खराब होने के चलते युवक को आईसीयू एडमिट कर दिया था। इसके बाद डॉक्टरों ने युवक को कोविड सेंटर में रेफर कर दिया परिजनों को बिना बताए। युवक के पिता ने कहा कि की बेटे को बदन दर्द की शिकायत थी जिसे भर्ती किया था। लेकिन अस्पताल ने उसको कोरोना वार्ड में रेफर कर दिया।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय

इस मामले में लापरवाही उजागर होते ही प्रशासन हरकत में आया और अस्पताल के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. राकेश पटेल के साथ अन्य स्टाफ को सस्पेंड कर दिया।

Read More News:  अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, सुरक्षित जगह पर ले जाए गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

 
Flowers