इलेक्शन में कैंडिडेट बनते ही मॉडल ने जारी किया न्यूड पोस्टर, फ्री में ब्रेस्ट सर्जरी करवाने का किया वादा | The model released nude poster as soon as she became a candidate in the election Promised to get breast surgery done for free

इलेक्शन में कैंडिडेट बनते ही मॉडल ने जारी किया न्यूड पोस्टर, फ्री में ब्रेस्ट सर्जरी करवाने का किया वादा

इलेक्शन में कैंडिडेट बनते ही मॉडल ने जारी किया न्यूड पोस्टर, फ्री में ब्रेस्ट सर्जरी करवाने का किया वादा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 2, 2021/2:10 pm IST

मेक्सिको में एक मॉडल राजनीति ज्वाइन कर रही है। ओनली फैंस मॉडल से राजनीति में करियर बनाने बनीं रोसियो पिनो अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इस समय वो चुनावी वादों के चलते लाइम लाइट में हैं।

Read More News:  बच्ची का मोदी से कम होमवर्क दिए जाने का आग्रह, सिन्हा ने दिया नीति .

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोसियो पिनो सेंटर लेफ्ट प्रोग्रेसिव सोशल नेटवर्क पार्टी की उम्मीदवार हैं। बीते दो साल पहले इसकी एक एनजीओ के तौर पर स्थापना हुई थी और बीते साल इस एनजीओ ने खुद को राजनीतिक पार्टी में तब्दील कर लिया है । बता दें कि 6 जून को मेक्सिको में संसदीय चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा।

Read More News: पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल हमीद हयात का निधन, रायपुर जिला कांग्रेस ने स्थगित की कल होने वाली PC

रोसियो पिनो संसदीय क्षेत्र सोनोरा से उम्मीदवार हैं। रोसियो पिनो अपने इलेक्शन कैंपेन के पोस्टर में पूरी तरह से न्यूड दिखाई दी थीं। पोस्टर रिलीज होने के बाद जमकर विवाद भी हुआ था। वहीं इस स्सती लोकप्रियता मानने से रोसियो ने इंकार कर दिया था। उन्होंने उस समय कहा था कि वे सस्ती लोकप्रियता हासिल नहीं करना चाहती हैं बल्कि वे समाज खासतौर पर महिलाओं की बेहतरी के लिए काम करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने जमा जमाया मॉडल करियर छोड़कर पॉलिटिक्स ज्वाइन की है।

Read More News: देश में 4 से 31 मई के बीच 16 बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कई शहरों में 105 रुपए तक पहुंचे दाम 

पिनो पूरे जोरशोर से प्रचार कर रही हैं। नेता इलेक्शन के समय जिस तरह के वायदे करते हैं, उसी तर्ज पर पिनों ने एक अजीबोगरीब वायदा किया है। रोसियो पिनो ने अपने मतदाताओं से वादा किया है कि वे महिलाओं और युवतियों के लिए ब्रेस्ट सर्जरी की सुविधा को बिल्कुल मुफ्त कराएंगी। रोसियो पिनो ने कहा कि इस स्कीम में उन महिलाओं को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी जाएंगी जिन्हें कैंसर के चलते अपने ब्रेस्ट मेडिकल ऑपरेशन के चलते हटवाने पड़े थे।

Read More News: 22 दिन के भीतर एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, कोरोना ने छीन ली ख…

पिनो ने ये भी कहा है कि वे लड़कियों के शोषण को लेकर जागरुकता का कैंपेन भी चलाना चाहती हैं । वे बच्चियों को गुड टच और बैड टच को लेकर जागरूक करने के अभियान का हिस्सा बनना चाहती हैं।

 
Flowers