पोर्न स्टार ने हवाई जहाज के अंदर शूट की अडल्ट फिल्म, लोगों में फैली नाराजगी, स्टाफ पर उठे सवाल | The porn star shot adult film inside the plane, resentment among the people, questions raised on staff

पोर्न स्टार ने हवाई जहाज के अंदर शूट की अडल्ट फिल्म, लोगों में फैली नाराजगी, स्टाफ पर उठे सवाल

पोर्न स्टार ने हवाई जहाज के अंदर शूट की अडल्ट फिल्म, लोगों में फैली नाराजगी, स्टाफ पर उठे सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 17, 2019/12:51 pm IST

नईदिल्ली। हवाई जहाज में धोखे से पोर्न फिल्म की शूटिंग किए जाने का मामला अब सुर्खियों में हैं, अडल्ट फिल्मों की एक्टर्स ने स्टाफ को धोखा देकर फिल्म की शूटिंग की है। विमान के भीतर शूटिंग के लिए पहले से तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेस पायलट और एयर-होस्टेस की ड्रेस में आए थे।

यह भी पढ़ें — कश्मीर घाटी में आतंक का होगा समूल नाश, भारतीय सेना में शामिल होने ज…

बता दें कि मामला ब्रिटेन के मिडलैंड एयर म्यूजियम में रखे एक प्लेन में शूटिंग का है, स्टाफ का कहना है कि उन लोगों ने प्लेन के किराए के तौर पर तकरीबन 9000 रुपये दिए थे। लेकिन, वे पोर्न मूवी बनाएंगे इसकी जानकारी नहीं दी थी। मिडलैंड एयर मू्जियम में पोर्न फिल्म की शूटिंग से लोगों में काफी रोष है। आम लोगों और बच्चों के बीच इसकी शूटिंग का मामला तूल पकड़ रहा है और गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें — महिला के सा​थ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दरोगा, लोगों ने बंधक बनाक…

गौरतलब है कि जिस प्लेन में शूटिंग की गई है, वह कभी एयर फ्रांस का विमान था। इसे देखने और यहां घूमने के लिए अक्सर परिवार आपने बच्चों समेत आते रहते हैं। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने स्टाफ को गुमराह किया और बताया कि वे लोग प्लेन में एक स्विमवियर शूट करने जा रहे हैं। लेकिन, ये लोग वहां जाकर पोर्न फिल्म की शूटिंग करने लगे।

यह भी पढ़ें — मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मा…

मिडलैंड एयर म्यूजियम के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें घटना की अगर जानकारी मिलती तो वे शूट को तुरंत रुकवा देते। लेकिन, उन्हें अंधेरे में रखा गया। म्यूजियम के मैनेजर डियाने जेम्स का कहना है कि यहां अक्सर लोग ड्रेस में लैस होकर आते हैं और प्लेन के भीतर फोटोशूट या एक्ट करते हैं। पॉर्न एक्टर्स ने भी पायलट और एयरहोस्टेस की ड्रेस पहनी थी। इस कारण किसी को शक भी नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें — 70 लाख गबन करने वाली महिला पुलिस अधिकारी पुलिस रिमांड में, घंटों पू…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/BXnxOEdjK1U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers