देवी विसर्जन से लौट रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 2 की मौत, 10 से ज्यादा घायल | The tractor returning from the Goddess immersion overturned uncontrollably, two death, 10 injured

देवी विसर्जन से लौट रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 2 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

देवी विसर्जन से लौट रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 2 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 30, 2020/10:44 am IST

दमोह। जिले में आज सुबह देवी विसर्जन कर लौट रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 2 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना में करीब 10 से ज्यादा लोगों घायल हो गए। सभी को 108 की मदद से गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

Read More News: 7 अधिकारियों, 24 भवन निरीक्षकों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश, 900 से अधिक अवैध तलघरों पर कार्रवाई ना करने पर जारी किया आदेश

जानकारी अनुसार हादसा जबेरा थाना क्षेत्र के ग्राम हरदुआ घाट के पास हुआ। हादसे में गांव के ही निवासी दो युवक की ट्रैक्टर में दबने से दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक्टर में सबार करीब 10 से ज्यादा लोग गम्भीर घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना जबेरा थाना पुलिस को लगी।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, केशुभाई, कनोडिया बंधुओं को दी श्रद्धांजलि

मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को 108 कि मदद जबेरा अस्पताल भेजा। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मरने वाले दो युवकों के शव को पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read More News: पाक ने भी कबूला ‘पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी’.. वीडियो वायरल

 
Flowers