डोभाल के वीडियो पर 'आजाद' का तंज, 'पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हैं, भाजपा नेता ने दिया ये जवाब

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 08 Aug 2019 04:59 PM, Updated On 08 Aug 2019 04:59 PM

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल के कश्मीरियों के साथ बातचीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल डोभाल के कश्मीर के लोगों के साथ बातचीत के वीडियो पर निशाना साधते हुए गुलाम नबी ने कहा, ‘पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हैं। आजाद ने कहा, कश्मीर के लोगों पर कर्फ्यू लगाकर कानून बनाया गया है, भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है।

read more : नगर निगम की मनमानी, कोचिंग के सामने गुमठियां लगाने पर हजारों छात्राएं उतरी सड़क पर

वहीं आजाद के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने कहा है कि ऐसे ही बयानों से पाकिस्तान की हिमाकत बढ़ती है और वे इसका इस्तेमाल इंडिया के खिलाफ करते हैं। बता दें कि कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से ही भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल लगातार घाटी पर नजर बनाए हुए हैं। बुधवार को एनएसए डोभाल स्थानीय कश्मीरी लोगों के साथ शोपियां की सड़क पर खाना खाते नजर आए। उन्होंने इस दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।

read more : 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्तान, समझौता एक्सप्रेस को बीच सफर रोका

डोभाल ने कई जगह सीआरपीएफ, पुलिस के जवानों को संबोधित भी किया था। डोभाल अभी भी श्रीनगर में ही हैं और सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं और लगातार घाटी से सरकार को ग्राउंड रिपोर्ट भेज रहे हैं।


Web Title : The tweet of 'Azad' on Doval's video, 'You can take anyone with you by paying money, BJP leader gave this answer

जरूर देखिये