वो दोपहर 12 बजे सोकर उठते हैं इसलिए उनको निगम का काम नहीं दिखता, नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर महापौर का पलटवार | They wake up at 12 o'clock in the afternoon so they do not see the corporation's work, the mayor's counter-off on the leader's questions

वो दोपहर 12 बजे सोकर उठते हैं इसलिए उनको निगम का काम नहीं दिखता, नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर महापौर का पलटवार

वो दोपहर 12 बजे सोकर उठते हैं इसलिए उनको निगम का काम नहीं दिखता, नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर महापौर का पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 22, 2019/4:26 pm IST

रायपुर । राजधानी के नगर निगम का बजट पेश नहीं होने और शहर में अधूरे निर्माण का हवाला देते हुए नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत ने महापौर प्रमोद दुबे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सूर्यकांत ने कहा है कि कहा शहर के विकास में निगम के बजट कि महत्वपूर्ण भूमिका होती है, साल भर उसके अनुरूप कार्य होता है लेकिन महापौर 70 पार्षदों के बीच के चर्चा करने के बजाए इसे बंद कमरे में निपटाना चाहते हैं। नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रमोद दुबे लोकसभा चुनाव लड़ने कि तैयारी में हैं इस चक्कर में अपना मूल कार्य भूल गए हैं। पिछले दो बार से महापौर का बजट पेश सदन में गिर चुका है, उन्हें डर है कहीं इस बार भी बजट गिर ने से उनकी टिकट की दावेदारी कमजोर हो जाएगी इसलिए जानबूझकर आचार संहिता लगने तक बजट पेश नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें- BJP में तेज हुए बगावत के सुर, अब इस पूर्व विधायक ने खरीदा नामांकन फ…

नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर ने शहर में हर तरफ खुदाई समेत कई अधूरे निर्माण पर सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि अधूरे पड़े निर्माण कार्य परेशानी पैदा कर रहे हैं लेकिन महापौर को कोई मतलब नहीं है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने दाखिल किया नामांकन पत्र, विपक्षी उम्…

नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत के सवालों पर महापौर प्रमोद दुबे ने पलटवार करते हुए कहा कि वो सुबह 6 बजे शहर भम्रण में निकल जाते हैं । जबकि नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत दोपहर 12 बजे के बाद सोकर उठते हैं इसलिए उनको निगम का काम नहीं दिखता,रही बात बजट कि वो पूरी तरह शहर के विकास को समर्पित रहेगा ।

 
Flowers