भीमा मंडावी हत्याकांड की NIA जांच पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान, कहा- पहले पुराने मामलों की हो जांच | tmaradhwaj sahu's statement on NIA inquiry of Bhima Mandavi

भीमा मंडावी हत्याकांड की NIA जांच पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान, कहा- पहले पुराने मामलों की हो जांच

भीमा मंडावी हत्याकांड की NIA जांच पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान, कहा- पहले पुराने मामलों की हो जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 4, 2019/2:26 pm IST

रायपुर: दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक भीमा मंडावी की हत्या की एनआईए जांच को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मंगलवार को मीडिया से रूबरू होकर बड़ा बयान दिया है। गृहमंत्री साहू ने कहा है कि एनआईए पहले पुराने मामलों की जांच करे, इसके बाद भीमा मंडावी के मामले की जांच शुरू करे। हमारी सरकार भीमा मंडावी हत्याकांड की अपने स्तर पर जांच कर रही, इसकी न्यायिक जांच भी चल रही है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को तोहफा, इसी माह किया जाएगा 7वें वेतनमान के बकाए का भुगतान

अपने बयान में ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि 6 जून को संस्कृति विभाग की कामों की समीक्षा किया जाएगा। छालीवुड कलाकारों के महाधरने लेकर उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनसे चर्चा कर हल निकाला जाएगा। ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे दर्शक मल्टीपैक्स में भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों को आनंद उठा सके।

Read More: महिला सचिव वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए ले रही थी अधिकारियों की बैठक, अचानक स्क्रीन पर प्ले हो गया पोर्न 

बता दें कि 17 मई को केंद्र सरकार ने इस मामले में एनआईए जांच के आदेश दिए थे। जांच एजेंसी ने राज्य सरकार से इस मामले से जुड़ी जानकारी मांगी थी, लेकिन फिलहाल एनआईए को मामले से जुड़ी कोई जानकारी नहीं सौंपी गई है। वहीं, राज्य सरकार केंद्र सरकार को पत्र लिखकर एनआईए जांच पर ही फिर से विचार करने की अपील की थी।

 
Flowers