छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज दसवां दिन,किसान, गौशाला, सिंचाई और निराश्रित पेंशन को लेकर पूछे जाएंगे सवाल | Today is the tenth day of the budget session of Chhattisgarh assembly Questions will be asked about farmers Goshala irrigation and destitute pension

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज दसवां दिन,किसान, गौशाला, सिंचाई और निराश्रित पेंशन को लेकर पूछे जाएंगे सवाल

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज दसवां दिन,किसान, गौशाला, सिंचाई और निराश्रित पेंशन को लेकर पूछे जाएंगे सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 21, 2019/2:21 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज दसवां दिन है। किसान, गोशाला, सिंचाई और निराश्रित पेंशन को लेकर सवाल पूछे जाएंगे । कई मुद्दों को लेकर आज भी विधानसभा का सत्र हंगामेदार हो सकता है। खाद्य मंत्री मोहम्मद अकबर, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया और महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा भी होगी। विधानसभा में आज कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के विभाग से संबंधित ज्यादातर सवाल लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा,भर्ती में गड़बड़ी का लगाया आरोप

बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने राज्य में संचालित गौशालाओं की, नारायण चंदेल ने जांजगीर जिले के हसदेव नदी में एनीकट निर्माण की और जेसीसीजे के धरमजीत सिंह ने संरक्षित खेती के विकास के लिए अधोसंरचना निर्माण की लागत की जानकारी मांगी है। वहीं भाजपा के पुन्नूलाल मोहले ने प्रदेश में निराश्रित विधवा पेंशन के हितग्राहियों की जानकारी महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया से मांगी है। दिलेश्वर साहू ने डोंगरगढ़ में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के निविदा कार्य में अनियमितता को लेकर सवाल करेंगे।

 
Flowers