आईएएस अफसरों और विवि के कुलसचिवों के तबादले, पुलिस कर्मियों को वीकली ऑफ देने का भी फैसला

 Edited By: Shahnawaz Sadique

Published on 19 Dec 2018 07:21 PM, Updated On 19 Dec 2018 07:22 PM

भोपाल- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ताबड़तोड़ फैसले ले रहे हैं। इस कड़ी में उन्होंने कई IAS अफसरों को इधर-उधर किया है। इसमें सीएम सचिवालय के अफसर भी शामिल हैं। आईएएस अशोक वर्णवाल प्रमुख सचिव सीएम होंगे। इसके अलावा पी नरहरि के पास जनसंपर्क विभाग बना रहेगा। जबकि विवेक अग्रवाल को पीएचई, प्रमोद अग्रवाल को नगरीय प्रशासन, रेणु तिवारी को संस्कृति और हरिरंजन राव को तकनीकी विभाग का जिम्मा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - जज के घर में घुसा भालू, वन अमले को 9 घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ने में मिली सफलतां

मध्यप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल की कड़ी में बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के कुलसचिव यूएन शुक्ल हटा दिया गया है। उनकी प्रतिनियुक्ति समाप्त कर दी गई है और रायसेन में प्रोफेसर रहेंगे। ग्वालियर के जीवाजी यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रार रहे आंनद मिश्रा का भी तबादला किया गया है। राज्य सरकार ने निगम मंडलों-प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष नियुक्ति निरस्त करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें - मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर रिलीज,कंगना के लुक ने किया दर्शकों को प्रभावित

इसके साथ ही सीएम कमलनाथ ने पुलिस को एक दिन का साप्ताहिक अवकाश देने का आदेश दिया है। इसी सिलसिले के गृह विभाग के आला अफसरों ने सीएम से मुलाकात की थी। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने वचनपत्र में पुलिसकर्मियों को एक दिन का साप्ताहिक अवकाश देने का दिया था।

Web Title : Transfer of IAS officers VC On universities in bhopal madhya pradesh list

जरूर देखिये