टाटीबंध चौक में जल्द बनेगा फ्लाईओवर, 1 साल में 35 लोगों की मौत के बाद टूटी सरकार की नींद | Transport Department release fund for Flyover in Tatibandh Chowk raipur

टाटीबंध चौक में जल्द बनेगा फ्लाईओवर, 1 साल में 35 लोगों की मौत के बाद टूटी सरकार की नींद

टाटीबंध चौक में जल्द बनेगा फ्लाईओवर, 1 साल में 35 लोगों की मौत के बाद टूटी सरकार की नींद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 8, 2019/1:11 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मौत का चौक के नाम से पहचान बनाने वाले टाटीबंध चौक में हादसे और ट्रैफिक की समस्या से जल्द निजात मिलेगी। दरअसल एनएचएआई ने टाटीबंध चौक में फ्लाईओवर बनाने के लिए मंजूरी दे दी है। फ्लाई ओवर के लिए पहले 100 करोड का वर्क ऑर्डर दिया गया था अब जाकर खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।

Read More: मंत्री के बेटे ने दी विजयवर्गीय पिता-पुत्र को चुनौती, कहा- शहर में आने से रोककर बताएं

बताया जा रहा है कि नया फ्लाईओवर बनने से टाटीबंध चौक से सरोना, भिलाई तरफ से आने वाले वाहन ब्रिज के 14 फीट चौड़े स्पॉन से होकर गुज़रेंगे। वहीं, इतनी ही चौड़ाई का दूसरा स्पॉन चौक से नई ट्रांसपोर्ट रोड की तरफ जुड़ेगा। फ्लाईओवर को लेकर रायपुर सांसद सुनील सोनी ने नितिन गडकरी से मुलाकात की थी।

केंद्र सरकार पर शायराना तंज, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी ये जुल्म न कर

Read More: जोगी जाति मामले में हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट पेश, हाईकोर्ट में कल भी जारी रहेगी सुनवाई

बता दें, कि टाटीबंध चौक में रायपुर, दुर्ग-भिलाई और बिलासपुर की तरफ का ट्रैफिक एक जगह टकराता है। इनमें सबसे ज्यादा ट्रक-बस की आवाजाही होती है। पिछले एक साल में इस चौक में हुए हादसे में 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: SAF जवानों को लेकर जा रहा वाहन पलटा, आधा दर्जन जवान घायल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s7LyKiCOnFI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers