समाज से निष्कासित करने के बाद अजीत जोगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे आदिवासी समाज के लोेग, कहा- 420 को गिरफ्तार करो | Tribe Community Protest Against Former CM Ajit Jogi

समाज से निष्कासित करने के बाद अजीत जोगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे आदिवासी समाज के लोेग, कहा- 420 को गिरफ्तार करो

समाज से निष्कासित करने के बाद अजीत जोगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे आदिवासी समाज के लोेग, कहा- 420 को गिरफ्तार करो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 2, 2019/9:17 am IST

मरवाही: पूर्व सीएम अजीत जोगी की जाती का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जोगी को समाज से निष्कासित करने के बाद आदिवासी समाज लोग उनके खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। सोमवार को आदिवासी समाज के लोगों ने मरवाही इलाके में जोगी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों एसपी कार्यालय का घेराव करते हुए नारेबाजी भी की। आदिवासी समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए कहा कि फर्जी आदिवासी को गिरफ्तार करो, 420 को गिरफ्तार करो।

Read More: मुस्लिम महिला को युवक ने दिया तीन तलाक, पीड़िता की शिकायत पर​ गिरफ्तार हुआ आरोपी

ज्ञात ​हो कि बीते दिनों जाति मामले को लेकर ग्राम बेलपत के मंदिर में कंवर आदिवासी समाज की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में समाज के पंचों ने जोगी को समाज से बहिष्कृत करने का फैसला लिया था। बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं धीरपाल सिंह कंवर ने यह फैसला लिया है।

Read More: दिग्विजय सिंह पत्र लिखकर धमका रहे मंत्रियों को, पूर्व सीएम ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि अजीत जोगी पर एसटीएससी ओबीसी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद अजीत जोगी ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई है और इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है। इससे पहले भी अजीत जोगी ने आदिवासी नहीं माने जाने की उच्चस्तरीय छानबीन समिति के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी है।

Read More: मिड डे मील में नमक रोटी परोसने के मामले में नया मोड, वीडियो बनाने वाले पत्रकार पर ही दर्ज हुई FIR

 
Flowers