बाइक सवार युवकों ने बच्चों से भरी ऑटो को मारी टक्कर, दोनों की मौत, दो छात्रों को आई चोट

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Jul 2019 11:49 PM, Updated On 16 Jul 2019 11:49 PM

सूरजपुर: जिले के डुमरिया इलाके से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि बाइक सवार युवकों ने बच्चों से भरी ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे से बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। वहीं, ऑटो सवार दो बच्चों को हल्की चोट आई है। बताया जा रहा है कि सभी बच्चे बसदेई जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ते हैं और रायपुर जाने के लिए बस पकड़ने जा रहे थे। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर मृतकों का शव का पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक, छत्तीसगढ़ में अल्प वर्ष की स्थिति को लेकर हुई चर्चा

मिली जानकारी के अनुसार बसदेई स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चे मंगलवार रात खेल में शामिल होने रायपुर आ रहे थे। बस स्टैंड से स्कूल दूर होने के चलते बच्चों को ऑटो से बस स्टैंड के लिए रवाना किया गया था। गौर करने वाली बात यह है स्कूल प्रबंधन ने एक ही ऑटो बच्चों का ठूस दिया था। इसी दौरान डुमरिया के पास दो बाइक सवार युवकों ने बच्चों से भरी ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: भूपेश सरकार की पहल से जन्म के 7वें दिन ही नवजात जान्वी को मिला स्थाई जाति प्रमाण पत्र

इस घटना में स्कूल प्रबंधन की गंभीर लापरवाही सामने आई है। स्कूल प्रबंधन ने एक ही ऑटो में लगभग 10 बच्चों को बैठ दिया था। गनिमत है कि बच्चों को ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन स्कूल प्रबंधन की लापरवाही चिंताजनक है।

Read More: गुरु पूर्णिमा पर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने रावतपुरा सरकार महाराज का चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

Web Title : two bike rider hit auto, 2 died two injured

जरूर देखिये