सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत | two brothers died in road accident in kawardha

सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 15, 2019/7:14 am IST

कबीरधाम। ग्राम पालीगुढा में बीती देर रात बाइक व ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत होने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। दोनों मृतक ग्राम पिपरिया थाना अंतर्गत ग्राम डेहरी गांव के रहने वाले थे। मृतक के शव आज सुबह जिला अस्पताल में पीएम कर परिजनों को सौंपा गया।

Read More News:हाईकोर्ट ने CGPSC सिविल जज परीक्षा 2019 को रद्द करने का दिया आदेश, अभ्यर्थियों की फीस को लेकर दिय…

इधर एक साथ एक ही घर के दो जवान बेटों की मौत के बाद से गांव में भी मातम पसरा गया है। पिपरिया पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Read More News:पत्नी और बच्चे की लापता की शिकायत दर्ज कराने गए युवक को थाने से भगा…

मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजू साहू और कुलेश साहू दोनों सगे भाई है। दोनों अपने गांव से कवर्धा में रोजी मजबूरी करने जाते थे। गुरूवार को भी मजदूरी करके रात को अपने घर वापस जा रहे थे। इसी बीच रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे पर ग्राम पालीगुढ़ा के पास खडी ट्रेक्टर से भिड़ंत हो गई।

Read More News:ट्रेन में पिता ने अपने ही बेटे को किया आग के हवाले, यात्रियों ने बच..

जिससे दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवक के पिता जग्गू साहू को देर रात सूचना मिली। उसने बताया कि घटना के कुछ समय पहले ही दोनों भाईयों से बात हुई थी। तब जल्द ही घर आने की बात कही थी। लेकिन रात में अचानक एक्सीडेंट की सूचना मिली। मृतक के शव को रात में जिला अस्प्ताल के मर्चयूरी में रखा गया। आज सुबह पीएम के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौंपा गया। पूरे मामले में पिपरिया पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Read More News:टक्कर के बाद धान से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, ड्राइवर और क्लीनर ने …

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/fXUXnc7D0Ow” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>