प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को ही शातिर ठगों ने बना लिया ठगी का जरिया, ग्रामीणों को लगाया चूना | Two Person Arrested who chat with villager in the name of Pradhan Mantri Awas Yojana

प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को ही शातिर ठगों ने बना लिया ठगी का जरिया, ग्रामीणों को लगाया चूना

प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट को ही शातिर ठगों ने बना लिया ठगी का जरिया, ग्रामीणों को लगाया चूना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 1, 2019/5:06 am IST

पत्थलगांव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ड्रीम प्रोजक्ट के तहत देश के हर नागरिक को पक्का मकान देने लक्ष्य बनाया है। लेकिन प्रशासन के किसी अधिकारी को भी आंदाजा नहीं रहा होगा कि दो शातिर ठग पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को ही ठगी का जरिया बना लेंगे। जी हां दो शातिर ठगों ने प्रधानमंत्री अवास योजना के माध्यम से गांव के कई लोगों को ठगी का शिकार बना लिए हैं। ​मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने दोनों ठगों को धर दबोचा है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Rea dMore: गैस त्रासदी के 34 बरस, दंश का अब तक अभिशाप झेल रही तीसरी पीढ़ी

मिली जानकारी के अनुसार मामला पत्थलगांव के पंगशुआ गांव की है। यहां बीते दिनों दो शातिर ठग प्रधानमंत्री आवास योजना के अधिकारी बनकर आए। उन्होंने ग्रामीणों को योजना के तहत आवास दिलाने की बात कहते हुए पैसे की मांग की। गांव के भोले-भाले लोग ठगों के झांसे में आ गए और उन्होंने पैसे दे दिए। इसके बाद गांव के कई लोगों को इन शातिरों ने अपना शिकार बनाया। इसी बीच किसी ने दोनों की शिकायत पुलिस से कर दी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रायगड़ के सक्ति इलाके के रहने वाले हैं। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों ने कितने की ठगी की है। पूछताछ जारी है।

Read More: मातम में बदली शादी की खुशियां, ट्रक से भिड़ी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत

 
Flowers