निजी कंपनी के दो कर्मचारी लापता, नक्सलियों पर अपहरण की आशंका | Two private company employees missing, Naxalites feared kidnapped

निजी कंपनी के दो कर्मचारी लापता, नक्सलियों पर अपहरण की आशंका

निजी कंपनी के दो कर्मचारी लापता, नक्सलियों पर अपहरण की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 29, 2020/10:25 am IST

बलरामपुर, छत्तीसगढ़। बलरामपुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र से लगे हुए झारखंड सीमा में ड्यूटी कर रहे दो कर्मचारियों को नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है।

पढ़ें- शादी और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे सिर्फ इतने लोग, हिम…

कर्मचारी हिंडालको कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे जो शनिवार रात करीब 11:00 बजे से यह गायब हैं। झारखंड का मामला होने के कारण बलरामपुर पुलिस की टीम सीमावर्ती क्षेत्र में सर्चिंग करने में लगी है।

पढ़ें- भारत लौटेगी 100 साल पुरानी अन्नपूर्णा की प्रतिमा, प्रधानमंत्री मोदी की ‘मन की…

सिक्योरिटी गार्ड का नाम सूरज सोनी और संजय यादव है, शनिवार रात से ही दोनों सिक्योरिटी गार्ड लापता है और चारों तरफ खोजबीन करने के बाद भी इनका पता नहीं चला। हिंडालको के कर्मचारियों ने सामरी थाना में आकर मौखिक सूचना दी कि उनके कर्मचारियों को नक्सली उठाकर ले गए हैं जानकारी मिलने के बाद सामरी थाना क्षेत्र की पुलिस लगातार इलाके की सर्चिंग कर रही है और तस्दीक में लगी है कि पूरी घटना क्रम क्या है।

पढ़ें-…मुख्यमंत्री खट्टर अगर 10 बार भी कॉल करें तो मैं उनसे बात नहीं कर…

नक्सल ऑपरेशन के डीएसपी डीके सिंह ने बताया कि सरहद पर नक्सलियों की गतिविधि होने के कारण पुलिस की टीम लगातार इलाके के सर्चिंग कर रही है और उन्होंने कहा कि हिंडाल्को के कर्मचारियों ने जो भी जानकारी सामरी थाना प्रभारी को दी है उस पर पूरी तरह से जांच की जा रही है और तस्दीक की जाएगी।