जगदलपुर पहुंचे केंद्रीय गृह सचिव, नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक रणनीति पर मंथन ! | Union Home Secretary reaches Jagdalpur Brainstorming on decisive strategy against Naxalites!

जगदलपुर पहुंचे केंद्रीय गृह सचिव, नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक रणनीति पर मंथन !

जगदलपुर पहुंचे केंद्रीय गृह सचिव, नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक रणनीति पर मंथन !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 23, 2019/5:42 am IST

जगदलपुर। केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला छत्तीसगढ़ दौरे पर जगदलपुर पहुंच गए हैं। वे नई दिल्ली से BSF के विमान से सुबह 9 बजे रवाना हुए थे। अजय कुमार भल्ला क़रीब 11 बजे सीधे जगदलपुर पहुंचें। उनके साथ CRPF के DG और IB के डायरेक्टर भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- POK में भारतीय सेना की कार्रवाई से 22 आतंकियों की मौत 5 पाक सैनिक ढ…

केंद्रीय गृह सचिव आज सभी जिम्मेदार अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक रणनीति पर चर्चा हो सकती है। इस बैठक में राज्य मुख्यसचिव, गृहसचिव, DG CRPF सहित पुलिस राजनांदगांव के अधिकारी समेत बस्तर के कमिश्नर..IG बस्तर के सभी जिलों के कलेक्टर और SP शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बेसहारा किशोर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़,…

जगदलपुर में बैठक के बाद केंद्रीय गृह सचिव रायपुर भी आ सकते हैं और गृह और पुलिस विभाग के अफसरों की बैठक भी ले सकते हैं। हालांकि PHQ के अफसरों के मुताबिक उनका रायपुर कार्यक्रम अभी तय नहीं है। अजय कुमार भल्ला का पहले CM से मिलने का कार्यक्रम भी था, लेकिन CM झारखंड, यूपी और दिल्ली के दौरे पर हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tPgi46tP55Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers