अमेरिकी एक्टिविस्ट का दावा, बालाकोट में मारे गए थे दो सौ आतंकी, लाशों को लगाया गया था ठिकाना.. वीडियो वायरल | US agent claims, two hundred terrorists were killed in Balakot

अमेरिकी एक्टिविस्ट का दावा, बालाकोट में मारे गए थे दो सौ आतंकी, लाशों को लगाया गया था ठिकाना.. वीडियो वायरल

अमेरिकी एक्टिविस्ट का दावा, बालाकोट में मारे गए थे दो सौ आतंकी, लाशों को लगाया गया था ठिकाना.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 13, 2019/9:44 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी की रात भारतीय सेना के एयर स्ट्राइक में मारे गए दो सौ आतंकियों के शवों को बालाकोट से खैबर पख्तून्ख्वा शिफ्ट किया गया था। अमेरिकी एक्टिविस्ट सेंगे हसनान सेरिंग ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर इस बात का दावा किया है।

वीडियो में पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी आतंकियों के परिजनों को ढांढस दिलाते नजर आ रहे हैं। वो कह है कि ये दिन हर बंदों को नसीब नहीं होता, ये उनके नसीब में था, वो जिहादी हैं। जो वतन के लिए अपनी जान कुर्बान किए हैं। वीडियो में  आगे यह भी कहा जा रहा है कि कल हमारा दो सौ बंदा उपर चला गया है। उसके नसीब में लिखा था। हमारा नसीब नहीं है।

पढ़ें-जेएफ-17 से हथियार परीक्षण के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकी,कहा-रात में भी हमले …

यह वक्त पाकिस्तान सरकार के साथ खड़ा रहने का है। वीडियो में मारे गए आतंकियों के परिजन रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं। हालांकि अमेरिकी कार्यकर्ता हसन सेरिंग खुद भी कह रहे हैं कि वह इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं, लेकिन इस प्रकार की चीजें देखकर ये सपष्ट है कि पाकिस्तान ऐसे कई राजों को छुपाने की कोशिश कर रहा है। हमले वाली जगहों पर अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को घुसने नहीं दिया जा रहा। वहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है।

पढ़ें- UNHRC में पुलवामा अटैक की निंदा, POK कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान को क..

पाकिस्तान भले ही लगातार दावा कर रहा हो कि बालाकोट में सिर्फ पेड़ों को ही नुकसान पहुंचा है, लेकिन फिर भी पूरे इलाके की घेराबंदी, सुरक्षा व्वस्था के साथ मीडिया को वहां जाने की मंजूरी नहीं देना ही इस घटना को स्वीकार करना है।

 
Flowers