Watch Video: क्या आपने देखा है महिला विधायक का डांसिंग वीडियो? कलाकारों के साथ जमकर थिरकीं स्टेज पर | Vial MLA Rambai's Dancing Video in chakeri mela

Watch Video: क्या आपने देखा है महिला विधायक का डांसिंग वीडियो? कलाकारों के साथ जमकर थिरकीं स्टेज पर

Watch Video: क्या आपने देखा है महिला विधायक का डांसिंग वीडियो? कलाकारों के साथ जमकर थिरकीं स्टेज पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 22, 2020/4:02 am IST

हटा: अपने दबंग आंदज को लेकर चर्चा में रहने वाली पथरिया विधायक रामबाई सिंह एक बार सूर्खियों में हैं। दरअसल चकेरी मेला महोत्सव के दौरान विधायक रामबाई प्रतिभागियों के साथ डांस करते हुई नजर आईं हैं। बताया गया कि कार्यक्रम के दौरान बुंदेली कलाकारों के की मोहक प्रस्तुति को देखकर राम बाई खुद को नहीं रोक पाईं और वे मंच पर पहुंचकर कलाकारों के साथ डांस करने लगी। बता दें इससे एक दिन पहले वे मेला में रामबाई सिंह ने झूले, मैकडॉनल्ड्स और जम्पिंग झूलों का आनंद लेते हुए नजर आईं थी।

Read More: प्रदेश के 4 बच्चों को राज्य वीरता पुरस्कार से नवाजा जाएगा, राज्यपाल करेंगी सम्मानित

विधायक रामबाई सिंह ने बुंदेलखंड के प्रसिद्ध राई गीत ‘कहन लगे मोह से बब्बा कहां गो चिलम तम्बाकू को डब्बा’ पर डांस किया और मंच पर कलाकारों के साथ खुद की सहभागिता दर्ज कराई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह रामबाई सिंह मंच पर आकर्षक नृत्य पेश कर बुंदेली कलाओं के साथ थिरक रहीं हैं। विधायक रामबाई का आज यह अंदाज जिसने भी देखा, उसने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया। इन वीडियो की हर तरफ चर्चे हो रहे है।

Read More: देर रात दो मेडिकल स्टोर्स में पुलिस का छापा, भारी मात्र में नशीली दवाएं जब्त

दरअसल पथरिया विधानसभा में बीते कई वर्षो से चकेरी मेले का आयोजन होता आ रहा है, लेकिन इस बार विधायक रामबाई सिंह ने इसे और अधिक ख़ास बनाने के लिए खुद की सहभागिता दर्ज कराई है। विधायक राम बाई ने मेले का जमकर लुफ्ट उठाया है।

Read More: व्यापार मेले में लगे कार शोरूम में भीषण आगजनी, बोलेरो-स्कॉर्पियो सहित आधा दर्जन वाहन जलकर खाक

 
Flowers