विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने चिकित्सकों को दी चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं, सच्ची मानव सेवा के लिए जताया आभार | Vidhan Sabha Speaker Dr. Mahant wishes physicians day

विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने चिकित्सकों को दी चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं, सच्ची मानव सेवा के लिए जताया आभार

विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने चिकित्सकों को दी चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं, सच्ची मानव सेवा के लिए जताया आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 30, 2020/3:14 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने चिकित्सक दिवस पर सभी चिकित्सकों को अपनी ओर से बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि भारत में हर साल 1 जुलाई को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया जाता है, यह दिन डॉक्टरों को साल भर उनकी अथक सेवा के लिए सम्मानित करता है। कोरोना वायरस महामारी के वर्तमान काल समय में, समूचे विश्व ने पहले से कहीं अधिक डॉक्टरों के महत्व को महसूस किया और समझा है।

Read More: अब बस संचालकों को नहीं काटना होगा RTO ऑफिस का चक्कर, घर बैठे ऑनलाइन ले सकेंगे स्पेशल परमिट

विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने कहा है कि भारत रत्न महान चिकित्सक, पश्चिम बंगाल के दूसरे मुख्यमंत्री रहे डॉ बिधान चंद्र रॉय की जन्म और पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में प्रत्येक वर्ष 1 जुलाई को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया जाता है। नई और नवीन तकनीकों के साथ भी यह दिन उन सभी के प्रति आभार प्रकट करता है, जिन्होंने निःस्वार्थ भाव से हमारी जरूरत के समय में सहायता की है। इन आदर्शों के सबसे बड़े प्रतिनिधि की सराहना करते हुए अपने रोगियों के स्वास्थ्य के लिए अथक प्रयास किया है।

Read More: प्रदेश में 24 घंटे में 223 कोरोना मरीजों की पु​ष्टि, 196 मरीज हुए स्वस्थ, हर जिले के ताजा आंकड़े यहां देखिए

 
Flowers