बुलेट पर स्टंट करते वीडियो वायरल होने के बाद चौतरफा घिरे सरपंच, कहा- चेक कर रहे थे एलाइनमेंट | viral bullet stunt video on social media

बुलेट पर स्टंट करते वीडियो वायरल होने के बाद चौतरफा घिरे सरपंच, कहा- चेक कर रहे थे एलाइनमेंट

बुलेट पर स्टंट करते वीडियो वायरल होने के बाद चौतरफा घिरे सरपंच, कहा- चेक कर रहे थे एलाइनमेंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 19, 2019/12:12 pm IST

धमतरी: सोशल मीडिया पर इन दिनों बुलेट में स्टंट करते एक शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन स्टंट करने का शौक अब युवक पर भारी पड़ने लगा है और वे माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, स्टंट करने वाले शख्स का कहना है कि उन्हे बुलेट का पुराना शौक है और वो गाड़ी के परफेक्ट एलाइनमेंट का मजा ले रहे थे।

Read More: फिर से दुर्ग में पांव पसार रहा डेंगू, एक युवक की मौत, साल भर पहले 90 लोगों की थम गई थी सांसें

दरअसल स्टंट करने वाला यह शख्स कोई और नहीं बल्कि धमतरी शहर से लगा हुआ गांव रूद्री का सरपंच सुशांत कान पिल्लेवार हैं। बीते दिनों सुशांत एनएच 30 पर बुलेट पर स्टंट करते हुए दिखाई दिए। इस दौरन सुशांत कभी हैंडल छोड़ कर, कभी खड़े होकर साथ में सरपंच साहब गाना भी गा रहे हैं।

Read More: E-Cigarette Ban : जानिए क्या होती है ई-सिगरेट जिसको लेकर सरकार ने उठाया है सख्त कदम..

बताया जा रहा है कि ये वीडियो उन्ही के साथी ने अपने मोबाईल से बनाया है, जो उनके साथ साथ कार में चल रहे थे। सरपंच के साथी ने ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा। इसके बाद सुशांत के इस कारनामे के लिए सवाल उठने लगे हैं। अब सुशांत को अपनी गलती का अहसास हो गया और वे खुद को कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार बता रहे हैं।

Read More: मंतूराम के खुलासे के बाद सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, रमन सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात…

 
Flowers