7 नए जिले बनाने का पत्र वायरल होने से मंचा हड़कंप, प्रशासन का जवाब- विचाराधीन नहीं है कोई भी प्रस्ताव | viral proposal copy of build 7 new district in chhattisgarh

7 नए जिले बनाने का पत्र वायरल होने से मंचा हड़कंप, प्रशासन का जवाब- विचाराधीन नहीं है कोई भी प्रस्ताव

7 नए जिले बनाने का पत्र वायरल होने से मंचा हड़कंप, प्रशासन का जवाब- विचाराधीन नहीं है कोई भी प्रस्ताव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 2, 2019/2:57 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 7 नए जिले बनाने के प्रस्ताव को लेकर मंत्रालय में हड़कंप मच गया है। दरअसल यह पत्र राजस्व विभाग के उप सचिव कर्मेला लकड़ा के रिटायरमेंट के ए​क दिन पहले यह पत्र उनके नाम से जारी किया गया है। यह पत्र जारी होने से पहले सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। इस मामले को लेकर प्रशासन स्तर पर हड़कंप मचा हुआ है।

Read More: औद्योगिक श्रमिकों को सरकार का तोहफा, रिटायरमेंटी की उम्र 58 से बढ़ाकर 60 वर्ष करने अधिसूचना जारी

हड़कंप में बाद प्रशासन ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है कि यह पत्र सोशल मीडिया में कैसे पहुंचा। फिलहाल नए जिलों के गठन को लेकर कोई भी प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है।

Read More: छत्तीसगढ़ में नए जिलों के गठन को लेकर कार्रवाई तेज, आधा दर्जन से अधिक हो सकती है संख्या

बता दें कि पत्र में बताया गया है कि छत्तीसगढ़ में 7 नए जिले बनाने का प्रस्ताव जारी किया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि रायपुर से दो और बिलासपुर और दुर्ग से एक-एक नए जिले बनाने की कार्रवाई प्रचलित है, इसलिए कलेक्टर्स और संभागायुक्त इस पर अपनी राय और अन्य जानकारी शासन को भेजें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L-4MFxnpf6I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers