विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने किया ऐलान | vishnudev sai become as BJp President of Chhattisgarh

विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने किया ऐलान

विष्णुदेव साय होंगे छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 2, 2020/9:51 am IST

रायुपर: भाजपा ने विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ भाजपा का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाने का ऐलान कर दिया है। अब वे विक्रम उसेंडी की जगह प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बात का ऐलान किया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के कई बड़े नेता भी विष्णुदेव साय के नाम पर सहमति दे चुके हैं। लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के कारण नए अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं हो सकी थी। आज जेपी नड्डा ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है।

Read More: टॉप फ्लॉप प्लेयर्स इलेवन में क्रिकेटर मनोज तिवारी को देखकर भड़की पत्नी, कहा-आपकी हिम्मत कैसे हुई

बता दें कि इससे पहले भी विष्णुदेव साय दो बार पहले प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर पार्टी की कमान संभाल चुके हैं, उन्हें तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। ज्ञात हो कि साय संगठन और रमन सिंह के करीबी माने जाते हैं, साथ ही आरएसएस में भी उनकी गहरी पैठ है।

Read More: अमेरिका के 40 शहरों में कर्फ्यू, भड़के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- नहीं माने तो उतारनी पड़ेगी सेना

वहीं मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विष्णुदेव साय केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं। वे 1999 से 2014 तक रायगढ़ से सांसद रहे। विष्णुदेव साय ने साल 2006 से 2009 और फिर 2013 तक पार्टी की कमान संभाली है।

Read More: पुलिस जवानों में मानसिक तनाव दूर करने की कवायद, डीजीपी ने की पुलिस अधि​कारियों और मनोवैज्ञानिक के साथ बैठक

 
Flowers