छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम, पेंड्रा में तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश, आंधी तूफान से कई जगहों पर गिरे पेड़ | Weather changed again in Chhattisgarh, rain with strong winds in Pendra, trees fell in many places due to thunderstorm

छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम, पेंड्रा में तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश, आंधी तूफान से कई जगहों पर गिरे पेड़

छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम, पेंड्रा में तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश, आंधी तूफान से कई जगहों पर गिरे पेड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 20, 2021/2:45 am IST

पेंड्रा, छत्तीसगढ़। पेंड्रा इलाके में देर रात से तेज हवाओं के साथ रुक-रुक कर बारिश होने से मौसम का मिजाज चार दिन बाद फिर बदल गया। जहां आज प्रदेश का सबसे कम न्यूनतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया गया। गौरेला पेंड्रा मरवाही सहित अमरकंटक और आसपास के इलाके में देर रात से तेज हवाओं के साथ बारिश हुई।

Read More News: प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर की खराबी पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, वैक्सीन की कमी पर जारी किया नोटिस

बारिश और आंधी के चलते कई स्थानों पर पेड़ गिरने की खबर है, वहीं बादलों की तेज गड़गड़ाहट से लोगों में भी दहशत देखी गई। राहत की बात यह रही कि कहीं कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। पेंड्रा में सबसे कम न्यूनतम 21 डिग्री दर्ज किया गया।

Read More News: रेमडेसिविर के कितने गुनहगार ? मध्यप्रदेश में और कितने मोखा ? 

जो पिछले 10 सालों के औसत तापमान 28 डिग्री से काफी कम माना जा रहा है, जबकि साल 2020 में आज के दिन 26 डिग्री तापमान दर्ज किया गया था। वहीं अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया गया। यहां औसतन 13 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवांए चलीं।

Read More News: ‘टूलकिट’ पर बवाल, बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार