शादी के लिए दबाव बनाया तो दूध में जहर देकर ले ली थी प्रेमिका की जान, 8 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार | When pressure was made for marriage, the girl was killed by giving poison in milk, accused arrested after 8 months

शादी के लिए दबाव बनाया तो दूध में जहर देकर ले ली थी प्रेमिका की जान, 8 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

शादी के लिए दबाव बनाया तो दूध में जहर देकर ले ली थी प्रेमिका की जान, 8 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 7, 2020/3:52 am IST

रायपुर। अपनी माशूका की मौत पर पिछले आठ महीने से घड़ियाली आंसू बहाने वाला प्रेमी ही कातिल निकला। 8 महीने बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब मोहब्बत को बदनाम करने वाले जालिम के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, 11 से अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं सीएम बघेल, मंत्रियों को दे सकते हैं ज…

दरअसल घटना 19 जून 2019 की है जहां धमतरी के तरसिंवा निवासी रीना बंसोड़ राजधानी में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के साथ ही एक प्राइवेट नर्सिंग होम में वो नौकरी भी करती थी। इस दौरान रीना धमतरी के नीरज सेन को दिल दे बैठी थी। 1 साल तक प्यार परवान चढ़ा इस बीच नीरज अपनी प्रेमिका से मिलने राजधानी आते रहता था।

पढ़ें- राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही मूसलाधार बारिश, तापमान में…

18 जून को कत्ल की उस रात भी नीरज अपनी प्रेमिका रीना से मिलने डीडी नगर आया था। रीना यहां किराये के मकान में रहती थी। बताया जा रहा है कि दोनों साथ बैठकर बातें कर रहे थे। लेकिन दोनों के बीच शादी करने को लेकर विवाद हो गया और फिर विवाद इतना बढ़ा कि नीरज बेकाबू हो गया।

पढ़ें- पिछले तीन दिन से लापता हैं 4 नाबालिग, अब तक नहीं लगा सुराग, तलाश मे..

विवाद थोड़े देर में खत्म हो गया, लेकिन नीरज के दिमाग में मर्डर की सनक सवार हो गयी। आरोपी रात में खाना खाया और फिर रात में उसी के रूम पर भी रूक गया। सुबह आरोपी ने दूध में चूहा मारने वाली दवा मिला कर प्रेमिका को पीला दिया, जिसके बाद रीना को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी 2 दिन बाद मौत हो गई।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली में कांग्रेस के पक्ष में बताया माहौल, छत्…

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया और आठ महीने बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ कि रीना की मौत जहर देने से हुई तो डीडी नगर थाना पुलिस ने उसके प्रेमी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने दूध में चूहा मारने वाला रेट किलर मिलाकर उसको मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।